इन 5 स्मार्टफोन के नाम रहा साल 2018, जानिए किसने मारी बाजी ?
इन 5 स्मार्टफोन के नाम रहा साल 2018, जानिए किसने मारी बाजी ?
Share:

आज हम आपको स्मार्टफोन जगत से जुड़ी सबसे बड़ी खबर से रूबरू करने जा रहे है. दिन बीत रहे है और धीरे-धीरे साल 2018 समाप्ति की और बढ़ रहा है. ऐसे में आज हम आपको 5 ऐसे स्मार्टफोन की जानकारी दे रहे है जो साल 2018 में बिक्री के मामले में भारत में सबसे अव्वल रहे हैं...

5. Oppo A3S  

लिस्ट में पांचवे नंबर पर मौजूद है ओप्पो का Oppo A3S. इस फ़ोन की कीमत 10,990 रुपये है. कंपनी का दावा है कि दक्षिण एशियाई मार्केट का पहला ओप्पो फोन है जो 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप व एआई से लैस 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ मौजूद है. 

4. Xiaomi Redmi Note 5 Pro 

चौथे नंबर पर मौजूद है शाओमी का Xiaomi Redmi Note 5 Pro. जिसे कि काफी पसंद  किया गया है. इसकी कीमत 14,935 रुपये है. फोन में एल्युमीनियम बॉडी दी गई है और यह ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और रेड कलर के विकल्पों में उपलब्ध है. 

3. Oppo A5 

इस सूची में तीसरे स्थान पर ओप्पो का Oppo A5 रहा है. जिसकी कीमत 14,990 रुपये है. इस समार्टफोन के डिस्प्ले फीचर्स की, इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन को प्रोटेक्ट करने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 2.5D डिस्प्ले प्रोटेक्शन दिया गया है. सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

2. Samsung Galaxy J8 

सैमसंग गैलेक्सी जे8 की कीमत 18,990 रुपये है और यह 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में मिलता है..फोन में 16 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर है. दोनों कैमरे एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं.

1. Xiaomi Redmi 6 Pro 

अब बात करते है भारत में इस साल में सबसे अधिक बेचे गए फ़ोन की तो वह है शाम का Redmi 6 Pro. इसके 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रु जबकि 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है. 

यह भी पढ़ें...

फ़ोन से हमेशा चिपके रहने वाले लोगों को दूर करने के लिए आया नया अपडेट

डेढ़ माह बाद फेसबुक ने लॉन्च किया 'डेटिंग ऐप' नाबालिग रहें सावधान

15 मिनट चार्ज करने पर 6 घंटे का यूजेज टाइम, 2 दिन बाद होगा बड़ा धमाका

NIKON और फूजीफिल्म के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने पेश किया फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा

टेक जगत में मची खलबली, इस दिन लॉन्च होगा ONEPLUS 6T

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -