डेढ़ माह बाद फेसबुक ने लॉन्च किया 'डेटिंग ऐप' नाबालिग रहें सावधान
डेढ़ माह बाद फेसबुक ने लॉन्च किया 'डेटिंग ऐप' नाबालिग रहें सावधान
Share:

अगस्त 2018 की शुरआत में खबर आई थी कि फेसबुक  जल्द ही अपने करोड़ों यूजर्स को एक नया तोहफा प्रदान करने जा रहे है और वह खबर यह थी कि फेसबुक ने अपने नए डेटिंग एप को लेकर काम शुरू किया था. वहीं अब खबर यह है कि कंपनी ने इसे लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि इसे फिलहाल कोलंबिया में ट्रायल के तौर पर शुरू किया गया है. 

इस एप का फायदा ऐसे यूजर्स को अधिक से अधिक मिलेगा जो कि फ़िलहाल सिंगल है. एप रिसर्चर जेन मनचुन वांग के मुताबिक़, फेसबुक आंतरिक रूप से फ़िलहाल डेटिंग एप के टेस्टिंग कर रहा है. बता दे कि एप रिसर्चर जेन मनचुन वांग पहले भी फेसबुक फीचर्स का निर्माण कर चुकी है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा था किफ़िलहाल इस एप की प्री-लॉन्चिंग है. 

बता दे कि फेसबुक ने इस संबंध में पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वह इसका निर्माण पूरी तरह प्रायवेसी को ध्यान में रखकर करेगा. फेसबुक की कोशिश है कि यूजर्स को उन्हें उनका सच्चा जीवन साथी मिलें. अभी तक झूठे प्यार के कई मामले देखने को मिले है. इस एप की शुरुआत होने से उन पर भी पूर्णतः लगाम लग सकेंगी. फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के मुताबिक़, ये सेवा उन लोागें को ज्‍यादा फोकस करेगी जो लंबे समय तक अपने रिश्‍तों को चलाना चाहते हैं. खास बात यह है कि यह 18 साल से ज्यादा उम्र के यूजर्स के लिए ही है. साथ ही इसके लिए आपको कोई अलग से शुल्क नही देना होगा. 

 

यह भी पढ़ें...

केवल 4,299 रु में आपका हो सकता है Vivo V11 Pro, कीमत है 25,990 रुपये

HONOR के इस फ़ोन की कीमत मात्र 6,999 रुपए, हुआ लॉन्च

NIKON के बाद फूजीफिल्म इंडिया ने पेश किया अपना मिररलेस डिजिटल कैमरा

मात्र 2 हजार रु में खरीदें XIAOMI का यह फ़ोन

1500 रु कैशबैक ऑफर के साथ अभी खरीदें xiaomi redmi note 5 Pro

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -