2 नवंबर से होगी धमाकेदार शुरुआत, Samsung Galaxy Book 2 लॉन्च
2 नवंबर से होगी धमाकेदार शुरुआत, Samsung Galaxy Book 2 लॉन्च
Share:

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने आज Galaxy Book 2 का ऐलान किया है जो एक कनवर्टिबल पीसी है. सैमसंग गैलेक्सी बुक 2 एक 2-इन-1 नोटबुक है जिसे करीब एक महीने पहले एफसीसी सर्टिफिकेशन दिया गया था, वहीं, सैमसंग ने अपनी पहली गैलेक्सी बुक को 2017 में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया था. अपने पिछले वर्जन की तरह, नयी गैलेक्सी बुक 2 भी काफी दिलचस्प दिखाई पड़ती है. बता दें कि इस कनवर्टिबल लैपटॉप को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 850 मोबाइल चिपसेट पावर करने में सक्षम है और ये Windows 10 S सपोर्ट करता है. 

Samsung Galaxy Book2: फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Book 2 एक 2-इन-1 कनवर्टिबल नोटबुक है जिसे आसानी से एक पोर्टेबल टेबलेट में हम कन्वर्ट कर सकते हैं. ये साइज में काफी कॉम्पैक्ट है और इसका वजन 840 ग्राम है जबकि मोटाई 0.3 इंच है. कंपनी द्वारा पावर एफिशिएंसी का हवाला देते हुए नयी कनवर्टिबल नोटबुक के लिए 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है. Galaxy Book 2 में 12 इंच का सुपर अमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले है. जहां इसकी डिस्प्ले 2160 x 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन और 3:2 आस्पेक्ट रेशियो रखता है. लैपटॉप में 4 जीबी रैम और 128 जीबी की फ़्लैश स्टोरेज आपको मिलेगी. 

कनेक्टिविटी के मामले में, डिवाइस में एलटीई सपोर्ट, वाई-फाई 802.11 एसी डुअल-बैंड, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक अदि शामिल है. वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें  8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है. अब इसकी कीमत पर नजर डालें तो यह आपको 1,000 डॉलर भारतीय मुद्रा में लगभग 73,500 रुपए में मिल जाएगा. इसकी बिक्री  2 नवंबर से शुरू होगी. भारत में इसकी आने की कोई खबर फ़िलहाल नही है. 

यह भी पढ़ें...

NOKIA-BSNL साथ-साथ, देश हित के लिए शुरू होगी सबसे बड़ी पहल

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

Paytm Mall Maha Cashback सेल शुरू, 9000 रु तक का महा कैशबैक

एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -