सलमान की बहन के ससुर की हुई जीत
सलमान की बहन के ससुर की हुई जीत
Share:

शिमला। कांग्रेस से बीजेपी का दामन थामने वाले सलमान की बहन अर्पिता के ससुर अनिल शर्मा हिमाचल के मंडी विधानसभा क्षेत्र से बतौर बीजेपी कैंडीडेट चुनाव जीत गए हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद अनिल शर्मा ने कहा था कि सलमान खान ने उनके लिए रोड शो करने आएंगे, हालांकि सलमान खान नहीं आए थे।

हिमाचल में चुनाव की घोषणा हाते ही चुनावी माहौल में अनिल शर्मा ने भाजपा में शामिल होकर कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया था। उनके बीजेपी  में शामिल होते ही सलमान खान ने अनिल शर्मा के लिए मंडी में एक रोड शो करने की इच्छा जाहिर की की थी। उन्होंने कांग्रेस पर अपने परिवार को अपमानित करने का आरोप लगाया था  और उन्होंने अपने पुरे परिवार समेत बीजेपी ज्वाइन करने का एलान किया था। 

आपको बता दे, हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज व पशुपालन मंत्री अनिल शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के बेटे हैं। पंडित सुखराम कांग्रेस की सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके है। शर्मा ने अपने बीजेपी ज्वाइन करने की घोषणा करते हुए फेसबुक पर लिखा ‘हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर मैं बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर मोदी जी के सपने को साकार करने के लिए सदैव प्रयत्नशील रहूंगा।’

अनिल शर्मा के बेटे आय़ुष से अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता का शादी हुई है। सलमान ने अनिल शर्मा के चुनाव प्रचार में सपरिवार आने का ऐलान किया है! सलमान खान ने अनिल शर्मा को फोन करके चुनाव के दौरान उनके समर्थन में एक रोड शो करने की इच्छा जताई है।  सलमान खान के पिता सलीम खान समेत पुरे परिवार ने अनिल शर्मा के भाजपा में शामिल होने के फैसले का स्वागत किया है और कहां कि सारा खान परिवार उनके साथ है। 

अटलांटा एयरपोर्ट पर विद्युत सप्लाय ठप होने से परेशान रहे यात्री

मैं श्रीलंकाई खिलाड़ियों को और नहीं समझा सकता- कोच निक पोथास

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कारण देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -