आखिरकार यूलिया ने किया खुलासा, ऐसा रिश्ता है सलमान खान के साथ
आखिरकार यूलिया ने किया खुलासा, ऐसा रिश्ता है सलमान खान के साथ
Share:

सलमान खान की खास दोस्त और जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस यूलिया वंतूर को फिल्म में देखने के लिए सभी बेक़रार हैं. उनकी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चुका है और बात दें, फिल्म का नाम 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' है. इसी फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. बात दें, फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें एक विदेशी लड़की भारत घूमने आती है और वहां पर उसका रेप हो जाता है. एक्ट्रेस इस फिल्म को करने के लिए आगे आई जिससे दर्शकों को एक स्ट्रांग मैसेज मिलेगा. इसी फिल्म के बारे में यूलिया की कुछ बातें सामने आयी हैं.

चुलबुल पांडे इस महीने तक शुरू होगी दबंग - 3 की शूटिंग

इस पर यूलिया कहती हैं कि 'यह एक बहुत ही स्ट्रांग महिला का किरदार निभा रही हैं. इसी के साथ फिल्म में दर्शकों के लिए एक बहुत ही खास सन्देश भी है जिसे देखकर ही मैंने इस फिल्म के लिए हां कहा है.' वो कहती हैं एक्टर्स के तौर पर हहमें उन फिल्मों को चुनना चाहिए जो एक सामाजिक सन्देश देते हों. आगे कहती हैं इस फिल्म को करने का कोई एजेंडा नहीं था लेकिन जब ये प्रोजेक्ट उनके पास आया तो ना कहने का कोई कारण नहीं था और इसी के चलते उन्होंने फिल्म में काम करने को हां कह दी. बता दें, इस रोमानियाई मॉडल यूलिया की फिल्म को निर्देशक प्रेम सोनी कर रहे हैं जो सलमान खान के करीबी दोस्त भी हैं. 

सलमान या अभिषेक नहीं बल्कि इस एक्टर के लिए ऐश्वर्या ने रखा था करवा चौथ का व्रत

खबर ये भी आई है कि सलमान खान ने इस फिल्म को करने के लिए कहा था जिसके बाद यूलिया इस फिल्म में काम कर रही हैं. यूलिया कभी भी सलमान खान के बारे में ज्यादा बात नहीं करती लेकिन हाल ही में उन्होंने सिर्फ इतनी बात कही है कि "सलमान मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण और विशेष व्यक्ति हैं.''  

बॉलीवुड अपडेट्स... 

पति डेनियल के साथ ऑनस्क्रीन Dirty हुई सनी लियॉन, देखें वीडियो

44 की उम्र में दोबारा दुल्हन बनी ये तलाकशुदा एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -