सलमान का फिर एक बयान

Dec 01 2017 12:56 PM
सलमान का फिर एक बयान

सलमान खान जितने अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में रहते है उतने ही अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते है. वे हमेशा नए लोगो को इनकरेज करने और उन्हें मौका देने का काम करते रहते है. उनकी अधिकांश फिल्मो में कोई न कोई न्यूकमर होता हैं, कई बार वो ऐसे चेहरे को भी इंट्रोड्यूस कर देते हैं जिसे इंडस्ट्रीज में कभी देखा ही नहीं गया हो. हालिया बयान में सलमान खान ने कहा है कि इंडस्ट्रीज में वंशवाद निश्चित रूप से हावी हैं. ऐसे में हमें नए लोगो को मौके देने के लिए आगे आना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि दुनिया उगते सूरज को सलाम करती है, मगर हमें डूबते सूरज को भी नहीं भूलना चाहिए.

सलमान इंडस्ट्रीज के उन चुनिंदा कलाकारों में शामिल हैं जो स्टार वंश के होने के बाद भी वंशवाद की देन नहीं हैं. सलमान आज जो भी हैं अपने दम पर हैं. पिता सलीम खान के नाम का सलमान ने अपने करियर को बढ़ाने में कभी उपयोग नहीं किया.

अदाकारी के साथ-साथ अपनी दिलदारी के लिए पूरी इंडस्ट्रीज में भाईजान कहे जाने वाले सलमान कई सामाजिक संस्थाओ से जुड़े हैं, उनकी अपनी एक संस्था भी हैं जो बीइंग ह्यूमन के नाम से चल रही हैं. जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव से जूझते हुए सलमान कभी इंडस्ट्रीज में अपने दोस्तों की मदद में पीछे नहीं रहें. हर दिल अज़ीज़ सलमान अधिकांश बड़े सितारों के करीबी हैं.

 

अभी क्लिक करे 

हरियाणवी भाषा ने घुमा दिया अर्जुन का दिमाग

पद्मावती पर सलमान ने दिया ऐसा बयान

IFFI 2017 : समापन समारोह में सम्मानित हुए बिग बी

बिगबॉस से जाने के बाद सपना को मिला बॉलीवुड से बड़ा ऑफर