जीजा की फिल्म में अब सलमान खान भी आएंगे नज़र
जीजा की फिल्म में अब सलमान खान भी आएंगे नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के बॉलीवुड डेब्यू से काफी खुश हैं और उनकी फिल्म के लिए वो काफी मेहनत भी कर रहे हैं. सलमान ने अपने जीजा के लिए एक्ट्रेस भी ढूंढी और फिल्म में उनकी मदद भी कर रहे हैं. फिल्म 'लवरात्रि' से आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन डेब्यू करने जा रहे हैं जिसका एक पोस्टर भी रिलीज़ हो चुका है. फिल्म  के उस पोस्टर में आयुष और उनकी एक्ट्रेस डांडिया खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. 

एक खबर के अनुसार ये कहा जा रहा है कि फिल्म में अब सलमान खान भी नज़र आ सकते हैं. जी हाँ, वैसे तो फिल्म आयुष शर्मा की है लेकिन ये बताया जा रहा है कि अगर सलमान भी इस फिल्म में होंगे तो दर्शक आयुष की फिल्म पर ध्यान देंगे. यानी सीधा सी बात है आयुष को सलमान खान ही चर्चित बनाएंगे. 

पहले सलमान खान इस बात को लेकर निश्चित नहीं थे कि आयुष की डेब्यू फिल्म में वो काम करेंगे या नहीं. इस पर उनका ये सोचना था कि उनके के होने से लोग आयुष की ओर ध्यान नहीं देंगे. लेकिन सलमान को इसके लिए ट्रेड की तरफ से काफी दबाव मिल रहे हैं जिसके बाद उन्होंने ये फैसला कर लिया है कि वो इस फिल्म में अब नज़र आएंगे. 

हालाँकि सलमान खान इस फिल्म में सिर्फ एक कैमियो ही करेंगे जिसमें उनका एक आइटम गाना सेट किया जा सकता है. अब जब सलमान इस फिल्म में नज़र आएंगे तो भला फिल्म को कोई कैसे छोड़ सकता है. आयुष शर्मा की इस फिल्म को अब सभी देखने के लिए उत्सुक होंगे. 

मंदिरा बेदी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लग रही हैं हॉट

'मेड इन इंडिया' की गायिका अब दिखती हैं ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -