'मेड इन इंडिया' की गायिका अब दिखती हैं ऐसी
'मेड इन इंडिया' की गायिका अब दिखती हैं ऐसी
Share:

90 के दशक का गाना 'मेड इन इंडिया' तो आपको याद ही होगा जो उस समय के हर बच्चे को पंसद हुआ करता था और आज भी उन्हें याद होगा. उस गाने को गाने वाली मशहूर पॉप गायिका अलीशा चिनॉय आज 52 साल की हो चुकी हैं. जी हाँ, इनका जन्म 18 मार्च 1965 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था. अपने इसी गाने से अलीशा ने सभी को अपना फैन बना लिया था.

वैसे तो इन्होंने कई फिल्मों के लिए गाने गए हैं लेकिन इन्हें खास तौर पर इसी गाने से पहचाना जाता है. इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने 'बंटी और बबली' के आइटम गाने 'कजरारे' के लिए भी अपनी आवाज़ दी थी जिसके लिए उन्हें बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

इन्होंने बॉलीवुड के लिए काफी समय से गाना नहीं गया है, और आखिरी बार 'कृष-3' के लिए गाना गाया था. इतना ही नहीं 'मेड इन इंडिया' से इन्हें खास पहचान मिली लेकिन बाद में ये कुछ विवादों में फंस गयी. मशहूर गायक अनु मलिक पर अलीशा ने यौन शोषण का आरोप भी लगाया था जिसके लिए ये काफी चर्चा में रही थी. उन्होंने हर्जाने के नाम पर अनु मलिक से 26.60 लाख रुपए मांगे थे.

इसके बाद अनु मलिक ने उन पर मान हानि का केस दर्ज कर दिया था पर बाद में दोनों में सुलह हो गयी और केस खत्म हुआ. अलीशा ने अपने मैनेजर राजेश झावेरी की थी लेकिन शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पायी और दोनों में तलाक हो गया. इसके बाद से ही वो अकेली रहती हैं और अपनी ज़िंदगी से खुश भी हैं. 

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने साउथ सिनेमा से की थी एक्टिंग की शुरुआत

कंगना के खूबसूरत बंगले की तस्वीरें आयी सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -