बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं इस अदाकारा की प्रेरणा
बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं इस अदाकारा की प्रेरणा
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मिर्ज़िया' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सैयामी खैर एक ही फिल्म के बाद ही किसी और फिल्म में नज़र नहीं आयी हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक अभिनेता के बारे में खास बात कही है. बता दें, सैयामी ने बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार को लेकर बात कही है. वो कहती हैं अक्षय से उन्हें काफी प्रेरणा मिलती है और उनके अभिनय से वो काफी प्रेरित भी हैं. 

इसी पर वो आगे कहती हैं लुक और अच्छा ग्लैमर बॉलीवुड का एक हिस्सा है जिससे कोई नहीं बच सकता. लेकिन इसके मतलब ये नहीं है कि आप अच्छे दिखते हैं तो आप एक अच्छे कलाकार या अच्छे अभिनेता भी हो. लुक और ग्लैमर ही सब कुछ नहीं होता, अगर आप एक अच्छा अभिनेता बनना चाहते हैं तो आपको अच्छी फिल्म करनी होगी और अपने अभिनय को उसी रूप में दिखाना होगा. हर तरह की फिल्म के लिए हर कलाकार को उसी रूप में ढलना होता है जिससे वो फिल्म के लिए फिट साबित हो और सही भी लगे. इसी को देखते हुए वो कहती हैं अक्षय कुमार मेरी प्रेरणा हैं और उनसे मैं बहुत कुछ सीखती भी हूँ.

सैयामी कहती हैं वो एक असल हीरो हैं और काफी फिट भी है जैसा हर एक्टर को होना चाहिए. इससे तो ये साबित हो गया है कि अक्षय की फिटनेस से और उनके काम से कुछ ज्यादा ही खुश हैं सैयामी इसीलिए वो उनको अपनी प्रेरणा बनाये बैठी हैं.

कॉल रिकॉर्डिंग मामले में गिरफ्तार हुआ नवाज़ का वकील

क्या प्रेग्नेंट हो गयी हैं अनुष्का शर्मा?

Video : ऋतिक के साथ कसरत करती इस महिला को नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -