कैमरे से बचती नजर आई सैफ की बेटी सारा अली खान
कैमरे से बचती नजर आई सैफ की बेटी सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने जा रही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा में रहती है. हाल ही में सारा अली खान को नेल स्पा के बाहर स्पॉट किया गया. लेकिन सारा ने जैसे ही कैमरा देखा वैसे ही उन्होंने अपना चेहरा पर्स से छुपा लिया. आप फोटो में साफ़ देख सकते है कि, किस तरह से सारा पर्स से चेहरा छुपाती नजर आई.

 

Haha not everyday is a picture day #saraalikhan

A post shared by @ saraalikhandaily on

इसके बाद वह अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ गाड़ी में जाती हुई कैमरे में कैद हो गईं. फोटो में उनके हाथ पर लगा नेल पेंट साफ दिख रहा है और साफ़ नजर आ रहा की सारा नेल स्पा गई थी. इस दौरान सारा अली खान ने शॉर्ट्स पहन रखी थी. उन्होंने व्हाइट शॉर्ट्स और पिंक कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी.

 

 

Her nails #saraalikhan

A post shared by @ saraalikhandaily on

हालांकि ये पहली बार नहीं जब सारा कैमरे में कैद नजर होती आई है इससे पहले भी वह कई बार स्पॉट की जा चुकी है. फिलहाल सारा अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त रहती है. खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर है.

ये भी पढ़े

सबा का रोते बिलखते हुए इंटरव्यू हुआ वायरल

सोनम ने किया खुलासा, इनसे बहुत डरते है अक्षय

जब 200 इडली खाने के बाद भी भूखे रहते थे गणेश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -