प्रियंका कहने पर इस तरह भड़की परिणीति चोपड़ा
प्रियंका कहने पर इस तरह भड़की परिणीति चोपड़ा
Share:

हाल ही में बॉलवुड गलियारे से हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में दोनों काफी मस्तीभरे अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें, अर्जुन और परिणीति को-स्टार के साथ-साथ बहुत अच्छे दोस्त भी हैं जो अक्सर मस्ती करते दिखाई देते हैं. आइये बता देते हैं इन दोनों का ये क्यूट सा वीडियो जो वायरल हो रहा है.

'फन्ने खां' से बदली इस एक्ट्रेस की किस्मत

आपको बता दें, परिणीति और अर्जुन ने डिजाइनर शांतनु एंड निखिल के लिए रैम्प वॉक किया. दोनों ही इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहे हैं जिसका एक वीडियो आया है. इसमें आप देख सकते हैं परिणीति आगे चल रही हैं और उनके पीछे अर्जुन कपूर चल रहे हैं. अर्जुन कपूर उन्हें चिढ़ाने के लिए प्रियंका चोपड़ा कह देते हैं जिससे परिणीति ने शट अप कहकर चुप करा दिया. हालाँकि ये एक मज़ाक था जिसमें अर्जुन परिणीति को परेशान कर रहे थे.

'धड़क' ने बढ़ाई पब्लिक की 'धड़कनें'

इतना ही नहीं इवेंट में कई जगह पर अर्जुन उन्हें छेड़ते हुए दिखाई दिए हैं और मस्ती करते नज़र आये. इसी के वीडियो हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. अर्जुन और परिणीति ने कई फिल्में साथ की हैं. बॉलीवुड फिल्म 'इश्कजादे' में इन्हें देखा गया है और विपुल शाह की आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' फिर से साथ काम करने वाले हैं जिस पर ये कहा जा रहा है कि 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल होगा. इन दोनों को करीब 6 साल बाद साथ में देखा जायेगा.

'धड़क' के सामने 'संजू' ने जमाई अपनी धाक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -