अनुराग कश्यप के बाद मीडिया पर भड़के सैफ अली खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कालाकांडी' के प्रमोशन में जुटे हुए है. उनका कहना है कि, वह 'कालाकांडी' को लेकर बेहद उत्साहित है. बता दे कि, हाल ही में सैफ अली खान फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पंहुचे. जंहा पर उन्होंने मीडिया से फिल्म कालाकांडी के डार्क ह्यूमर पर बातचीत की.

इस दौरान जब सैफ अली खान से पूछा गया कि, क्या फिल्मों में गालियां फैशन बन गई हैं? आज के युवा और बच्चे सैफ जैसे एक्टर्स को अपना आदर्श मानते हैं, इसलिए क्या उन्हें नहीं लगता कि उन्हें गाली नहीं देनी चाहिए. इस सवाल पर सैफ भड़क गए और बोले कि, "एक्टर्स ने दुनिया भर के बच्चों की जिम्मेदारी नहीं ले रखी है. अगर किसी को नहीं पसंद कि बच्चे यह फिल्म देखें, तो वो अपने बच्चों को यह फिल्म दिखाने ना ले जाए. आगे उन्होंने कहा कि, उनसे इस तरह के बेतुके सवाल ना पूछे जाएं." फिल्म कालाकांडी' में सैफ के अलावा, अक्षय ओबेरॉय, दीपक डोबरियाल, अमायरा दस्तूर, विजय राज, शोभिता धुलिपला और शहनाज ट्रेजरी जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

वही कालाकांडी' की स्क्रीनिंग की लॉन्चिंग के मौके पर करीना कपूर खान ने भी शिरकत की थी. इस ख़ास मौके पर करीना के अलावा सैफ की बहन और अभिनेत्री सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खैमू भी मौजूद थे. बता दे कि, इस फिल्म के बाद सैफ फिल्म 'बाजार' में भी नजर आने वाले है. सूत्रों के मुताबिक सैफ के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री चित्रांगदा और वेटेरन एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

सनी की ‘मोहल्ला अस्सी’ को मिला ग्रीन सिग्नल

संगीत की नहीं लेकिन सरोगेट मदर बनने की इच्छा रखती हैं ऐश्वर्या

फैंस के साथ इस अंदाज में ऋतिक ने किया बर्थडे सेलिब्रेट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -