सागरिका घाटगे का दोस्त उड़ाते थे मजाक
सागरिका घाटगे का दोस्त उड़ाते थे मजाक
Share:

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी अपने शानदार खेल के लिए तो दुनिया में मशहूर है ही साथ ही भारतीय खिलड़ियों के प्यार के किस्से भी कम मशहूर नहीं है. भारतीय खिलाड़ी अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है. इन खिलाड़ियों को सोशल मिडिया पर काफी फॉलो किया जाते है साथ ही लोग इनके खेल के साथ ही इनकी लव लाइफ से भी प्रेरित होते है. ऐसे ही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी है जहीर खान जो सागरिका घटले के साथ 27 नवम्बर को शादी के बंधन में बांधने जा रहे है. इन दोनों की प्रेम कहानी का इनके दोस्त काफी मजाक उड़ाया करते थे. 

उल्लेखनीय है कि फिल्म चक दे इंडिया में काम कर चुकीं सागरिका घाटगे और भारतीय  क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जहीर खान 27 नवंबर को शादी करने वाले है. जब यह दोनों शुरुआत में मिला करते थे तो इनके बीच हुई बातो का इनके दोस्त मजाक उड़ाया करते थे. इन दोनों के बीच कब प्यार हो गया इस बारे में सागरिका ने बताया कि उनसे पहले उनके दोस्तों को इसका अंदाजा हो गया था और उन्होंने मश्वरा दिया कि अब हमें साथ हो जाना चाहिए. जहीर खान ने भी कहा कि हमें नहीं मालूम यह सब कब शुरू हुआ.

बता दे कि जहीर खान और सागरिका पहले एक ग्रुप के तौर पर मिला करते थे, एक दसरे के साथ समय बिताते थे पर यह तय नहीं था की उनकी यह दोस्ती कहा तक जाएगी.

वन-डे सीरीज के बाद सामने आयी भारतीय टीम की कमियां

कानपुर में नहीं खेल पाए कुलदीप यादव, फैन्स हुए नाराज

श्रीलंका टीम से बाहर है लसित मलिंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -