वन-डे सीरीज के बाद सामने आयी भारतीय टीम की कमियां
वन-डे सीरीज के बाद सामने आयी भारतीय टीम की कमियां
Share:

भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज में भारत की 2-1 से जीत हुई, भारत ने तीसरे वन-डे मैच में 6 रन से मैच जीता और सीरीज पर कब्ज़ा जमाया. इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने कई रिकॉर्ड बनाये लेकिन अब भारतीय टीम की कुछ कमियाँ भी सामने आ रही है, जिसे सुधारने की जरूरत है. न्यूजीलैंड ने भारत को करारी टक्कर दी थी और भारत ने केवल 6 रनो से जीत दर्ज की थी.  

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा के आलावा बाकी सभी भारतीय बल्लेबाज अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए. विराट और रोहित शर्मा ने तीसरे वन-डे मैच में शतक लगाए और दोनों ने मिलकर 230 रनो की पार्टनरशिप की. विराट कोहली ने अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया. विराट इस साल तीनों फॉर्मेट में मिलाकर अब तक 2104 रन बना चुके हैं. इस साल दो हजार रन का आंकड़ा पार करने वाले वह इकलौते बैट्समैन हैं. भुवनेश्वर शर्मा और आशीष नेहरा ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम का स्कोर काफी नीचे ही रोक दिया. अगर विरोधी टीम ज्यादा स्कोर बना सकती तो भारतीय बल्लेबाजों को और मुश्किल होती मैच जीतने में, जो एक बड़ी समस्या हो जाती.

बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय टीम की कप्तानी विराट सम्भाल रहे है और भारतीय टीम को अंतराष्ट्रीय मैचों में शानदार जीत दिलाई है.

आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट बने नंबर वन

शिखर धवन ने दी पत्नी आयशा को बधाई

विराट को लेकर ट्विटर पर छिड़ी बहस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -