कानपुर में नहीं खेल पाए कुलदीप यादव, फैन्स हुए नाराज
कानपुर में नहीं खेल पाए कुलदीप यादव, फैन्स हुए नाराज
Share:

भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज का अंतिम मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला गया था, कुलदीप यादव कानपुर के जाजमऊ इलाके के रहने वाले है, ग्रीन पार्क उनकी घरेलू पिच है. बचपन से यादव इस पिच पर खेलते आये है लेकिन रविवार को खेले गए मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला, जिससे उनके परिवार वाले और दोस्त काफी नाराज हो गए है.

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया. गेंदबाज कुलदीप यादव कानपुर के जाजमऊ के रहने वाले है और ग्रीन पार्क उनकी घरेलू पिच है. कुलदीप को पुणे में खेले गए पिछले मैच में भी टीम में नहीं लिया गया था लेकिन उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें अपने घरेलू मैदान पर मौका मिलेगा. लेकिन भारतीय टीम प्रबंध ने यादव को इस बार भी टीम में मौका नहीं दिया और यादव अपनी घरेलू पिच पर भी नहीं खेल पाए. यादव के नहीं खेलने से उनके परिवार वाले और दोस्त काफी नाराज हुए. उनका परिवार ग्रीन पार्क में मैच देखने भी नहीं पंहुचा.

इस बारे में कुलदीप यादव के बचपन के कोच कपिल पांडे ने कहा, ”हां, अंतिम एकादश में कुलदीप का नाम नहीं होने से मुझे निराशा हुई क्योंकि उसने हाल में उसने अच्छी गेंदबाजी की है और मैं मान रहा था कि ग्रीन पार्क के घरेलू मैदान पर उनका चयन जरूर होगा. कुलदीप ने यहां नेट पर बहुत पसीना बहाया है और वह इस मैदान के बारे में बहुत अच्छे से जानता है.’’

भारतीय गेंदबाजो ने दिखाया आखिरी ओवर में कमाल- विराट कोहली

विराट के नाम एक और रिकॉर्ड

सहवाग के ट्वीट पर शानदार कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -