सबरीमाला मंदिर विवाद: देवास्वाम बोर्ड ने महिलाओं के प्रवेश के लिए मांगा कोर्ट से समय
सबरीमाला मंदिर विवाद: देवास्वाम बोर्ड ने महिलाओं के प्रवेश के लिए मांगा कोर्ट से समय
Share:

कोच्चि: देश में चर्चित मामलों में से एक मामला सबरीमाला मंदिर विवाद भी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर अब भी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने तो अपना फैसला सुना दिया, लेकिन राजनीति में सब कुछ इतना आसान नहीं होता। यहां बता दें कि रविवार को तिरुवनंतपुरम स्थित मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन के आधिकारिक आवास पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उधर केंद्रीय मंत्री अल्फोंस जोसेफ सोमवार को सबरीमाला मंदिर पहुंचे। 

उत्तरप्रदेश: शादी से मना करने पर ममेरी बहन को जिंदा जलाया

यहां बता दें कि अल्फोंस सबरीमाला मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को दी जाने वाली सुविधाओं को जानना और समझना चाहते हैं। बता दें कि केंद्रीय मंत्री का मंदिर दौरा ऐसे वक्त में हो रहा है, जब 30 से ज्यादा श्रद्धालुओं को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा सबरीमाला मंदिर में सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं लागू होने पर अब देवास्वाम बोर्ड सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुंच गया है। बोर्ड ने अपनी याचिका में कहा है कि हमारे पास आवश्यक बुनियादी ढांचे की कमी है और आप अपने फैसले को लागू करने में हमारी मदद करें। शहर भर में सुप्रीम कोर्ट लागू करने के खिलाफ लोग हिंसा और विद्रोह पर उतर आए हैं।

उत्तरप्रदेश: ट्रक और बस की भिड़ंत में पांच यात्रियों की मौत

गौरतलब है कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर काफी समय से बवाल मचा हुआ है।इसके अलावा बता दें कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज हिंदू एक्य वेदी की नेता केपी शशिकला सबरीमाला मंदिर दर्शन के लिए पहुंचीं। इससे पहले शुक्रवार को उन्हें उस वक्त हिरासत में ले लिया गया था, जब वे प्रशासन के आदेश की अवहेलना कर सबरीमाला मंदिर परिसर में जाने की कोशिश कर रही थीं। 


खबरें और भी  

सुप्रीम कोर्ट से आलोक वर्मा को नहीं मिलेगी अगली तारीख

कोल इंडिया ने किया पांच स्वतंत्र निदेशको को दोबारा नियुक्त

गुजरात दंगा: सुप्रीम कोर्ट 26 को करेगा पीएम मोदी के खिलाफ लगी याचिका पर सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -