उत्तरप्रदेश: शादी से मना करने पर ममेरी बहन को जिंदा जलाया
उत्तरप्रदेश: शादी से मना करने पर ममेरी बहन को जिंदा जलाया
Share:

लखनऊ: देश में लगातार ही अपराधों में इजाफा हो रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के जराखर गांव में रविवार शाम खेत में शौंच के लिए गई 17 साल की लड़की को उसके सगे ममेरे भाई ने मिट्टी का तेल छिड़क कर जिंदा जला दिया। वहीं मेडिकल कॉलेज झांसी में पीड़ित को भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

उत्तरप्रदेश: ट्रक और बस की भिड़ंत में पांच यात्रियों की मौत

यहां बता दें कि पीड़ित लड़की ने आरोपी के साथ शादी करने से इंकार कर दिया था। जिस पर उसने लड़की के साथ इस हादसे को अंजाम दिया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि जराखर गांव में रविवार शाम करीब पांच बजे एक 17 साल की लड़की अपने घर से खेत अकेले शौच के लिए गई थी। तभी वहां पहुंच कर मुस्करा कस्बे का निवासी उसके सगे मामा का लड़का संजय उस पर भाग कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। जिस पर लड़की के इंकार करने पर उसने अपने साथ लाए किरोसिन को उसके ऊपर छिड़क कर आग लगा दी। जिससे लड़की बुरी तरह से झुलस गई है।

सुप्रीम कोर्ट से आलोक वर्मा को नहीं मिलेगी अगली तारीख

गौरतलब है कि पीड़िता को इलाज के लिए पहले राठ के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया था वहीं सोमवार को गंभीर हालत होने की वजह से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं उन्होने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपी युवक संजय के खिलाफ रात में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


खबरें और भी 

कोल इंडिया ने किया पांच स्वतंत्र निदेशको को दोबारा नियुक्त

गुजरात दंगा: सुप्रीम कोर्ट 26 को करेगा पीएम मोदी के खिलाफ लगी याचिका पर सुनवाई

ओडिशा: मेडिकल बॉक्स में 10 कटे हाथ मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -