उन्नाव रेप केस: एसआईटी रिपोर्ट में विधायक निर्दोष
उन्नाव रेप केस:  एसआईटी रिपोर्ट में विधायक निर्दोष
Share:

लखनऊ: उन्नाव रेप मामले के मुख्य आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, बुधवार देर रात को लखनऊ के एसएसपी के घर पहुंचे. इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि विधायक, एसएसपी के सामने आत्मसमर्पण कर देंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. उन्होंने आधी रात को वहां पहुंचकर खुद को बेगुनाह बताया  और कहा कि वे केवल एसएसपी से मिलने आए थे.

एसएसपी के घर के बाहर एक न्यूज़ चैनल से खास बातचीत में सेंगर ने कहा कि जांच रिपोर्ट में क्या है, मुझे नहीं मालूम. एसआइटी रिपोर्ट में क्या-क्या मामले सामने आए हैं, इसका मुझे कुछ नहीं पता. यह कहा जा रहा है कि मैं भाग गया हूं, फरार हो गया हूं. इसलिए मैं यह दिखाना चाहता हूं कि मैं जनता का आदमी हूं और जनता के बीच में हूं. इसीलिए मैं सामने आ रहा हूं. सरेंडर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जैसा पार्टी हाईकमान आदेश देगा, वे उसका पालन करेंगे.उन्होंने बातचीत में भी खुद को बेगुनाह बताया, कहा, मेरे खिलाफ साजिश की गई है, मैं सपने में भी नहीं सोच सकता था कि मुझे रेप केस का दोषी बनाया जाएगा. 

इससे पहले बुधवार शाम को लखनऊ रेंज के एडीजी राजीव कृष्ण ने उन्नाव से लौटकर अंतरिम रिपोर्ट डीजीपी को दे दी है. सूत्रों के मुताबिक एसआईटी को जांच में आरोपी विधायक के खिलाफ गैंगरेप के पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं. हालांकि रिपोर्ट में एसआईटी ने माना कि भाजपा विधायक के चलते जांच प्रभावित हुई है.  रिपोर्ट में पुलिस को दोषी ठहराते हुए कहा गया कि विधायक के भाई के पक्ष में एकतरफा जांच की गई. इसके अलावा पीड़िता और उसके परिवार के बयान में भी अंतर पाया गया है  पांच सदस्यों की एसआईटी ने पीड़िता और उसके परिवार के बयान दर्ज किए हैं. अब ये रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपी जाएगी.

उन्नाव रेप केस: बिना पूछताछ के विधायक को क्लीन चिट

उन्नाव गैंगरेप पर राहुल गाँधी की प्रतिक्रिया

"योगी के बेगुनाह कुलदीप सिंह सेंगर..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -