इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानते है रियान जॉनसन
इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानते है रियान जॉनसन
Share:

हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रियान जॉनसन इन दिनों फिल्म 'स्टार वार्स : द लास्ट जेडी' को लेकर जमकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें फिल्म 'स्टार वार्स : द लास्ट जेडी' में दिवंगत अभिनेत्री कैरी फिशर के साथ काम करने का मौका मिला. बता दे कि, फिशर का निधन दिसंबर 2016 में वह 60 वर्ष की उम्र में हो गया था. लेकिन जॉनसन अब भी फिशर के साथ काम करने के अनुभव को याद कर अच्छा महसूस करते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, "मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. हमने साथ में शूटिंग की और यह अगस्त में पूरी हुई, उनकी प्रस्तुति असाधारण थी." खास बात यह है कि, फिल्म में कैरी को प्रिंसेज लीया के उनके अविस्मरणीय किरदार के लिए पहचाना जाता है, बता दे कि, कैरी एक शानदार और खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक सम्मानीय लेखिका भी थीं."

इसके अलावा वही मौजूद डेल टोरो ने बताया कि, "मैं फिल्म में निर्देशक रियान जॉनसन की वजह से शामिल हुआ हूं. निर्देशक ने एक किरदार के बारे में बात करने के लिए मुझे फोन किया. मैं उनके काम से वाकिफ था, मुझे उनके जैसे फिल्मकार के साथ काम करने का मौका मिलेगा और वह भी एक 'स्टार वार्स' फिल्म में, यह सोचकर मैने स्वीकृति दे दी." आगे उन्होंने कहा कि, "उन्होंने नहीं बताया कि वह मुझे कौन-सा किरदार देना चाहते हैं. हमने फिल्मों, मेरी पृष्ठभूमि और अन्य सामान्य चीजों पर बात की. इसके बाद मुझे पटकथा मिली, मैंने उसे पढ़ा, मेरा किरदार बहुत ही अच्छा है."

ये भी पढ़े

कार्तिक आर्यन ने हनी सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात

बोमन फेकेंगे बॉक्स ऑफिस पर जॉन के साथ 'परमाणु'

विनीत की जमकर तारीफ कर रहे अनुराग कश्यप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -