रूस: चुनाव जीतने के लिए सेक्स का इस्तेमाल
रूस: चुनाव जीतने के लिए सेक्स का इस्तेमाल
Share:

मास्को: रूस के वर्तमान राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन 18 मार्च से होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में फिर से पद संभालने के लिए चुनाव लड़ने वाले हैं. बताया जा रहा है कि, 4थी बार राष्ट्रपति बनने के लिए पुतिन ने एक रास्ता निकाला है, जिससे वो अधिक से अधिक वोट हासिल कर सकें. पुतीन के लिए वोट जमा करने का यह  कार्य उनकी महिला समर्थक कर रही हैं .

रूस में इन दिनों पुतिन की महिला समर्थक टॉपलेस होकर और अश्लील वीडियो का सहारा लेकर पुतिन के लिए वोट मांग रही हैं. कई महिलाएं सेक्स का सहारा लेकर मर्दों को पुतिन को वोट देने के लिए मना रही हैं. इसी महिने एक यूट्यूब पर एक वीडियो 'Sex and elections are for adults only' टाइटल से वायरल हुआ है.

इस वीडियो में बार में बैठे एक शख्स को महिला तेज म्यूजिक से थोड़ी दूर ले जाकर उसे तुरंत किस करती हुए कह रही है क्या तुमने वोट दिया है? जब लड़का अपने जवाब में कहता है, 'नहीं, अभी तक नहीं. तभी लड़की उसे धक्का देती हुई यह कहती दिख रही है कि तब तो तुम वास्तव में एडल्ट नहीं हो. वहीं, एक और वीडियो में प्रेगनेंट महिला को टैक्सी ड्राइवर हॉस्पिटल के बजाय वोटिंग के अंतिम क्षणों में पॉलिंग बूथ ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. इन चीज़ों से पुतिन को फर्क तो पड़ रहा है क्योंकि ओपिनियन पोल्स में ही पुतिन को 70 प्रतिशत वोट तो मिल गए हैं. 

अमेरिका, पाक के साथ या उसके खिलाफ ?

सीरिया में आसमान से बरसी आफत, 39 की मौत

फिर यौन संबंधों को लेकर फंसे ट्रम्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -