फिर यौन संबंधों को लेकर फंसे ट्रम्प
फिर यौन संबंधों को लेकर फंसे ट्रम्प
Share:

न्यूयॉर्क: महिलाओं से शारीरिक संबंधों के मामले में डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. प्लेब्वॉय की एक मॉडल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाया है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था. भूतपूर्व प्लेब्वाय मॉडल कैरेन मेकडॉगल ने आरोप लगाया कि 2006 में उसने डोनाल्ड ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

डोनाल्ड ट्रम्प ने इस पर तुरंत कोई भी टिप्पणी नहीं की, लेकिन स्थानीय न्यूज़ चैनल को दिए हुए एक स्टेटमेंट में प्रवक्ता ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप इसे गलत खबर कहकर खारिज कर चुके हैं, और वो कह चुके हैं कि, कभी भी कैरेन मेकडॉगल के साथ उनके शारीरिक संबंध नहीं थे. एक स्थानीय मैगज़ीन ने खुलासा किया है कि, कैरेन ने 5 अगस्त 2016 को उस समय तक के किसी भी विवाहित व्यक्ति के साथ अपने किसी भी तरह के रोमांटिक, व्यक्तिगत या शारीरिक संबंधों के बारे में लिखने या कहने के सारे अधिकार कंपनी को बेच दिए थे.

बताया जा रहा है कि, कैरेन के साथ बनाये गए शारीरिक संबंधों की बात को दबाने के लिए ट्रम्प ने कैरेन को बड़ी रकम की पेशकश की थी, यह डील भारतीय मुद्रा अनुसार करीब 1 करोड़ रुपये में की गई थी. इससे पहले पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड (स्टोर्मी डेनियल) ने भी 2006 के आस-पास ही ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध होने का आरोप लगाया था.स्टेफेनी क्लिफोर्ड के मामले में ट्रंप के एडवोकेट ने यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने डेनियल को करीब 85 लाख रुपये देने की बात स्वीकार की थी पर उन्होंने ये नहीं बताया था कि ये पैसे क्यों दिए गए. 

बड़ा खुलासा :ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से बनाए थे सम्बन्ध

भारत पर भड़के ट्रम्प

डोनाल्ड ट्रम्प का दानवीर रूप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -