दूसरे टी20 मैच के लिए आज होंगी दोनों टीमें आमने सामने
दूसरे टी20 मैच के लिए आज होंगी दोनों टीमें आमने सामने
Share:

लखनऊ: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज केे बीच  पहले हुई टेस्ट और वनडे सीरीज में भारत ने कब्जा कर लिया है। वहीं तीन टी20 मैचों में से पहले मैच में भी टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की है। मंगलवार को होने वाले दूसरे टी20 मैच में भारत जहां वेस्टइंडीज टीम पर बढ़त बनाना चाहेगा वहीं मेजबान टीम भी अपना पहला मैच जीतकर खाता खोलना चाहेगी। 

30वें जन्मदिन पर कोच राजकुमार ने बताया, अभी तो हुआ आधा सफर, इस उम्र तक खेलते रहेंगे विराट

यहां हम आपको बता दें कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के लिए नवाबों के शहर लखनऊ में उतरेगी और दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच एकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा बता दें कि दूसरे टी20 मैच से ही इकाना स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेलने की शुरूआत भी होगी साथ ही यहां होने वाला मैच पहला अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। इसके अलावा टीम इंडिया के सामने मुख्य लक्ष्य न सिर्फ इस मैच को जीतना होगा, बल्कि सीरीज को अपने नाम करना होगा। 

जन्मदिन विशेष विराट : सबसे बड़ा सवाल 30 की उम्र तक सचिन महान या विराट, चौंका देंगे आंकड़े ?

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने अपना पिछला टी20 मैच कड़े संघर्षों के बीच जीता था। जानकारी के अनुसार बता दें कि इस सीरीज में टीम की कमान कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में है। इसके साथ ही विराट कोहली और धोनी को इस सीरीज में आराम दिया गया है। यहां बता दें कि मंगलवार को टीम इंडिया जहां इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी वहीं वेस्टइंडीज की टीम अपना आत्मसम्मान बचाएगी। 


दूसरे टी20 मैच के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है: 

भारतीय टीम: रोहित शर्मा कप्तान, शिखर धवन, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, क्रूणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और खलील अहमद।

वेस्टइंडीज टीम: कार्लोस ब्राथवेट कप्तान, फाबियान एलन, डारेन ब्रावो, शिमरोन हेटमेर, इविन लुइस, ओबेड मैक्कोय, एशले नर्स, कीमो पॉल, खैरी पिएरे, केरन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, शेरफेन रथरफोर्ड, ओशाने थॉमस।


खबरें और भी  

सडन डेथ से हुआ सीरीज का फैसला, न्यू साउथ वेल्स को हराकर ओडिशा बना चैंपियन

जन्मदिन विशेष : क्रिकेट के बादशाह को क्रिकेट दिग्गजों का सलाम, सोशल मीडिया पर आई बाढ़

जन्मदिन विशेष : कोई नहीं हैं दूर-दूर तक, ये 12 धाकड़ रिकॉर्ड कोहली को बनाते हैं वाकई महान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -