जन्मदिन विशेष : क्रिकेट के बादशाह को क्रिकेट दिग्गजों का सलाम, सोशल मीडिया पर आई बाढ़
जन्मदिन विशेष : क्रिकेट के बादशाह को क्रिकेट दिग्गजों का सलाम, सोशल मीडिया पर आई बाढ़
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. क्रिकेट के मैदान में एक के बाद एक रिकॉर्ड को अपने नाम करने वाले विराट ने आज ही के दिन साल 1988 में भारत की राजधानी नई दिल्ली में जन्म लिया था. बता दें कि वे अपना  30वां जन्मदिन मनाने के लिए कल ही देहरादून पहुंच चुके थे. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने उन्हें काफी खास अंदाम में जन्मदिन की बधाई दी. वहीं क्रिकेट जगत से भी उन्हें बधाइयां मिली. 

कोहली को फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल साइट्स पर बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई है. विराट को  विश्व क्रिकेट की नियामक संस्था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) ने बधाई देते हुए लिखा, "भारत के करिश्माई कप्तान. सबसे तेज 10,000 एकदिवसीय रन और टी-20 में सबसे तेज दो हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज. क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को 30वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं". वहीं कोहली को दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज और आईपीएल में बैंगलोर की टीम से उनके साथ खेलने वाले एबी डीविलियर्स ने भी शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा "हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त, उम्मीद है यह एक खास दिन होगा."

क्रिकेट के बादशाह विराट को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें महेन्द्र सिंह धोनी व रवीन्द्र जडेजा सहित भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ी कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं. वहीं भारत के महान बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कोहली को बधाई देते हुए लिखा है कि आने वाले समय में कोहली और सफलता हासिल करें और उनकी हर इच्छा पूरी हो. जन्मदिन की हार्दिक बधाई कोहली. वहीं कोहली को सुरेश रैना, ऋद्धिमान साहा, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, मोहम्मद कैफ, प्रज्ञान ओझा, पूर्व तेज गेंदबाज रूद्र प्रताप सिंह सहित कई खिलाड़ियों ने जन्मदिन की बधाई दी. 

30वें जन्मदिन पर कोच राजकुमार ने बताया, अभी तो हुआ आधा सफर, इस उम्र तक खेलते रहेंगे विराट

विराट के जन्मदिन पर कटरीना की भूल, ऐसे बना मज़ाक

जन्मदिन विशेष विराट : सबसे बड़ा सवाल 30 की उम्र तक सचिन महान या विराट, चौंका देंगे आंकड़े ?

'रन मशीन' विराट कोहली को पछाड़कर आगे निकला ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, बनाया विश्व रिकॉर्ड

जन्मदिन विशेष : पढ़ाई के मामले में कोहली नहीं है विराट, मिले थे 100 में से 3 नंबर मात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -