रणबीर कपूर के नक़्शे-कदम पर चलने को तैयार है यह मशहूर एक्टर
रणबीर कपूर के नक़्शे-कदम पर चलने को तैयार है यह मशहूर एक्टर
Share:

इन दिनों टीवी के कई शो पॉपुलर हो रहे हैं. ऐसे में टीवी शो 'मरियम खान-रिपोर्टिग लाइव' भी इन दिनों सुर्ख़ियों में है. वहीं इस शो के कलाकारों की लिस्ट में हाल ही में एक नाम और शामिल हो गया है जो अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा का है. हाल ही में उन्होंने शो के बारे में बात की है और उन्होंने कहा शो' में उनके किरदार पर अभिनेता रणबीर कपूर द्वारा फिल्म 'रॉकस्टार' में निभाए गए किरदार की छाप है.' आप सभी को बता दें कि शो ने हाल ही में लीप लिया है और हिमांशु इसमें जेन अशरफ के किरदार में नजर आने वाले हैं.

वहीं जब हिमांशु से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, "मैं एक ऐसे किरदार की तलाश में था जहां मैं खुद को एक्सप्लोर कर सकूं. मैं एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रहा हूं और दिलचस्प बात यह है कि मेरे किरदार में मेरे सबसे पसंदीदा अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉक स्टार' में उनके निभाए गए किरदार की छाप है." आप सभी को बता दें कि रणबीर ने फिल्म रॉकस्टार में रॉकस्टार की भूमिका निभाई थी और यह उसी से प्रेरित है. वहीं हिमांशु ने कहा कि 'उन्हें रणबीर का किरदार बेहद पसंद है और वह इसे एक अलग ढंग से निभाने की उम्मीद करते हैं. वह दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेसब्र हैं.'

आप सभी जानते ही होंगे कि शो में मदीहा खान और लुबना सलीम भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं 'मरियम खान-रिपोर्टिग लाइव' का प्रसारण स्टार प्लस पर होता है और यह शो काफी समय से सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है.

इस मशहूर महिला खिलाड़ी का किरदार निभाना चाहती हैं अंगूरी भाभी

KBC के खत्म होते ही हुई मनमोहिनी की शुरुआत, रेगिस्तान में नाचती नजर आई चुड़ैल

राखी की पेंटी का ताला खोलना चाहते हैं दीपक दलाल, उसके अंदर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -