झारखंड के हाइवे नंबर-23 पर हुआ हादसा, 2 की गई जान और कई हुए घायल
झारखंड के हाइवे नंबर-23 पर हुआ हादसा, 2 की गई जान और कई हुए घायल
Share:

रामगढ़ : सड़क दुर्घटनाओ में लगातार वृद्धि होती जा रहे है इसी कड़ी में एक बार फिर एक हादसे ने इस संख्या को बढ़ाने में अपनी भूमिका अदा की. झारखण्ड में शुक्रवार शाम को एक ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमे 2 की जान चली गई. यह घटना झारखंड के रामगढ़ बोकारो मार्ग के हाइवे नंबर-23 पर घटित हुई. इस हादसे में बस में सवार 2 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा 25 अन्य यात्री भी चोटिल हुए उनका भी इलाज़ करवाया जा रहा है.

सभी घायलों को रांची के रिम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. बस में सारे ही यात्री बिहार के नालंदा पुवारी के निवासी बताये जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़ बस में सवार सारे यात्री नई बस की पूजा के लिए रजरप्पा गए हुए थे और वहीँ से पूजा कर वापस लौट रहे थे. कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई. 

जानकारी में बताया गया कि जब बस वापस लौट रही थी तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई इस भिड़ंत में बस चालाक की और बस में सवार एक महिला प्रतिमा देवी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मागढ़ पुलिस घटना स्थल पहुंची और वहां पहुंच कर जाम हटवाया. और घायलों को इलाज़ के लिए अस्प्ताल पहुंचाया गया. वहीँ बस में सवार एक अन्य यात्री राजीव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक का टायर अचानक पंचर हो जाने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर बस से टकरा गया.

बस ने परिवार को कुचला, सभी की मौत

मेक्सिको में ट्रेन हादसा, 5 लोगों की मौत

गमी में जा रहे तीन लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -