पिता ने बेटी के लिए बनाया सीवी, नहीं लिखा कुछ भी गलत और हो गया वायरल

पिता ने बेटी के लिए बनाया सीवी, नहीं लिखा कुछ भी गलत और हो गया वायरल

नौकरी के लिए सभी को सीवी की जरूरत होती है और पहली बार जब सीवी बनाने लगते हैं तो हमें किसी की जरूरत पड़ती है. ऐसे ही एक पिता ने अपने बेटी के लिए एक सीवी बना कर तैयार कर लिया जो कुछ ही देर में वायरल भी हो गया. जब बेटी ने पिता से कहा कि वो उसके लिए सीवी बना दें तो उन्होंने ईमानदारी के साथ सीवी बनाया और कुछ भी नहीं छुपाया जिसके चलते ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और चारों ओर इसके ही चर्चे हो रहे हैं. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में.

आप भी देते हैं बच्चे को प्लास्टिक के टिफिन में खाना तो हो जाएं सावधान

दरअसल, ये मामला इंग्लैंड का है जहाँ लॉरेन नाम की लड़की ने अपने पिता से उसके लिए सीवी बनवाया. पिता ने बेटी के लिए सीवी तो बनाया और उसमें सभी कुछ सच-सच लिखा या ये कहें झूठ का एक शब्द भी उसके पिता ने नहीं लिखा. उसके पिता ने सीवी में शैक्षणिक योग्यता, कार्य अनुभव, गुण और स्किल्स हर चीज के बारे में लिखा. हालाँकि ये सब सीवी में लिखा जाता है पर लॉरेन के पिता ने लिखा उसे पढ़कर आप भी हंस पड़ेंगे. 

पिता ने बेटी के सीवी में लिखा वह दो विषयों में फेल है और फेसबुक अच्छे से चला लेती है, किसी की नहीं सुनती, क्लाइंट की सारी जानकारी फ्रॉडर्स को दे देती है. इतना ही काफी नहीं था उसके पिता के लिए, उन्होंने आगे लिखा लॉरेन अभी 16 साल की ही है लेकिन किसी भी बात की परवाह न करने वाली एक लापरवाह लड़की है. यह एक बुरा व्यवहार करने वाली, ध्यान न देने वाली लड़की भी है. ये बातें बेटी की स्किल और क्वालिटी में लिखी गई हैं और अंत में उसके पिता लिखते हैं कि उसे कोई कॉन्टैक्ट न किया जाए.

Video : सांप जैसे जीव को झट से खा रही ये छोटी मछली

इस सीवी को देखते हुए लॉरेन खुद ही इसे ट्विटर पर शेयर कर दिया और यूज़र के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं जिसमें एक ने लिखा 'सीवी तो सोने जैसा है और उसके पिता फादर ऑफ द ईयर हैं.' ऐसे ही यूज़र्स कुछ ना कुछ जवाब दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें..

यहां के लोग माता के सामने रखते हैं चप्पल

माँ ने बच्चे को ही बैठा दिया रेलवे ट्रैक पर

?