बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक में निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

Oct 12 2017 04:11 PM
बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक में निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक BRKGB 2017 में भर्ती के लिए आवेदन प्राप्ति की अधिसूचना जारी की गई है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक BRKGB में 16/10/2017 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड,नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: बीसीए पर्यवेक्षक

शिक्षा की आवश्यकता: Any Graduate

कुल रिक्ति भरने के लिए: 01 पद

वेतन सीमा: रुपए 10,000/- प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: अजमेर

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 16/10/2017
 
चयन प्रक्रिया:

चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर बरोदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक BRKGB मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा. 

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा. 

नौकरी के लिए पता: Baroda Rajasthan Kshetriya Gramin Bank, Head Office,Plot Number-2343, 2nd Floor, Aana Sagar Circular Road, Vaishali Nagar, Ajmer – 305004

ये भी पढ़े-

मिनिस्ट्री ऑफ डिफेन्स में 10th पास के लिए निकली भर्ती

NBRC में निकली कंप्यूटर ऑपरेटर के पद के लिए भर्ती

MPPMCL में निकली सहायक इंजीनियर के पद पर भर्ती

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App