रवि शास्त्री का छलका दर्द- भारत की हार पर भारत में खुश होते है लोग
रवि शास्त्री का छलका दर्द- भारत की हार पर भारत में खुश होते है लोग
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया हैं. जिसके चलते भारतीय टीम के आलोचक सकते में आ गए हैं. रवि शास्त्री के बड़े बयान से चहु ओर माहौल गर्म हो गया हैं. रवि शास्त्री ने उन लोगो को आड़े हाथ लिया हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम की आलोचना करने में कोई कसर नही छोड़ते हैं. हाल ही में अफ्रीकी दौरे पर जब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज 2-1 से हारी थी, तब उसकी जमकर आलोचना हुई थी. 

टेस्ट सीरीज हार पर आलोचकों को आड़े हाथ लेते हुए शास्त्री ने कहा कि,  'मुझे लगता है कि भारत में टीम के हारने पर भारत में लोग ज्यादा खुश होते हैं. भारतीय टीम के मुख्य कोच ने आगे कहा कि, 'हमें हमेशा लगा था कि हम टेस्ट सीरीज जीत सकते हैं. बहुत कम लोगों ने ऐसा सोचा होगा, लेकिन हम वो दोनों टेस्ट मैच भी जीत सकते थे.' शास्त्री ने आगे कहा कि, मैंने दो टेस्ट में हार के बाद टीम से कहा कि वे यहां से सबक लेकर तीसरे टेस्ट में ड्रॉ के लिए नहीं बल्कि जीत के लिए खेले. इसके बाद भारतीय क्रिकट टीम ने सीरीज के अंतिम और तीसरे मैच में जीत दर्ज की थी.

शास्त्री ने कहा कि, कभी-कभी ऐसा लगता है कि जब हम हारते हैं, तो भारत में लोग ज्यादा खुश होते हैं.' आपको ज्ञात हो कि, टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार के बाद भारतीय टीम ने वनडे और टी-20 दोनों ही सीरीज अपने नाम की थी. शास्त्री ने कहा कि, जब हम श्रीलंका जैसी टीम को हराते हैं, तो लोग कहते है कि, श्रीलंका कमजोर टीम थी. वहीं, जब अफ्रीका को मात दी तो लोगो ने कहा कि, वह टीम नंबर वन नहीं थी. जबकि, जब हम अफ्रीका या श्रीलंका से हारते हैं तो कोई यह नहीं कहता है कि, हमारी टीम भी बेस्ट फॉर्म में नहीं थी. 

दर्शकों को नहीं भा रहा पाकिस्तान सुपर लीग

पाक बल्लेबाज फिक्सिंग में धराया

धोनी के हेलमेट पर क्यों नहीं है तिरंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -