पार्क में सिरफिरे ने नाबालिग लड़की के साथ किया बलात्कार
पार्क में सिरफिरे ने नाबालिग लड़की के साथ किया बलात्कार
Share:

देश की राजधानी दिल्ली में लोग धड़ल्ले से एक के बाद एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे रहे है. हाल ही में जहां मामूली सी बात पर एक सिरफिरे ने एक सुरक्षाकर्मी को मौत के घाट उतार दिया था. वहीं, इसके बाद कुछ युवको ने पिता के सामने एक नौजवान बेटे को गोली मार दी थी. वहीं, दूसरी ओर ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा सामने आया है. जहां एक नाबालिग लड़की को एक शख्स ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया. 

नोएडा के सेक्टर 24 में यह भयावह घटना घटी है. बलात्कार के बाद नाबालिग बेहोशी की हालत में मिली. लोगों ने उसे तुरंत डॉक्टर को दिखाया. इसके बाद नाबालिग एक एनजीओ की मदद से थाने पहुंची. जहां उसने पुलिस को आपबीती सुनाई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. पीड़िता के मुताबिक, वह नोएडा सेक्टर-12 स्थित प्रियदर्शनी पार्क में किसी काम से आई थी. तब ही एक शख्स ने उसे बहला कर नशीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह पैदा हो रहा है कि, पार्क जैसे सार्वजानिक स्थल पर कैसे कोई बलात्कार जैसी भयावह घटना को कैसे अंजाम दे सकता है. फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 

प्रेम-प्रसंग के चलते पिता ने नाबालिग बेटी को उतारा मौत के घाट

इंसानियत फिर हुई तार-तार, 10 साल की बहन पर हैवान बनकर टूटा भाई

पैसे के लेनदेन में पत्नी सहित वायुसेना अधिकारी को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -