इन्होंने कहा था रणवीर को डायनामाइट
इन्होंने कहा था रणवीर को डायनामाइट
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कम समय में ही अपने लिए बॉलीवुड में काफी जगह बना ली है. ये तो आप जानते ही हैं कि वो एक्टिंग के लिए कितने समर्पित हैं. फिल्म 'पद्मावत' में उनका रोल बहुत ही शानदार था जिसके बाद वो और भी ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गए थे. रणवीर अब फिल्मों के लिए कम और अपने अफेयर के लिए ज्यादा चर्चा में रहते हैं. खबर ये भी आ चुकी है कि रणवीर और दीपिका जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं. अब असलियत क्या है ये तो वही जाने.

रणवीर सिंह ने हाल ही में अपना 33वां जन्मदिन मनाया है जिस पर उन्हें काफी बधाइयाँ भी मिली हैं. इसी के साथ उन्होंने एक और खुलासा किया है जिसके बारे में उन्होंने कभी नहीं बताया होगा. दरअसल, रणवीर ने बताया कि वो बचपन से ही अक्षय कुमार की तरह बनना चाहते थे. जी हाँ, अक्षय कुमार ने जब उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी तो साथ ही रणवीर को डाइनामाइट कहकर बुलाया था. उन्होंने लिखा था 'रणवीर के लिए मेरे दिमाग में एक शब्द आता है और वो है डाइनामाइट.'

इस बधाई पर रणवीर ने जवाब में कहा 'जब मैं बड़ा हो रहा था तो अक्षय कुमार की तरह बनना चाहता था. सर, आपको प्यार.' अब बात करें रणवीर सिंह के काम की तो वो 'गली बॉय' की शूटिंग कर रहे हैं और दूसरी ओर उन्होंने 'सिम्बा' की शूटिंग पूरी कर ली है जो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान भी नज़र आने वाली हैं.

विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका

सुपरहीरो बने रणवीर

शादी के बाद और ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -