मेरी बेटी SUNNY LEONE बनना चाहती है...
Share:

बॉलीवुड के एक तरह से बिगड़े नवाब या यू कहे की बड़बोले व हटी निर्देशक हम बात कर रहे है रामगोपाल वर्मा जो के आए दिन अपने शब्दों के तीखे संवादों के चलते भी जाने जाते है. रामगोपाल वर्मा जिनकी फिल्म 'सरकार3' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वैसे भी कभी सनी लियोनी तो कभी मोदी कभी विद्युत् तो कभी टाइगर हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते सेलेब्रिटीज को परेशान करने वाले बॉलीवुड के निर्देशक राम गोपाल वर्मा.

जिन पर देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था. इसके पीछे का मामला कुछ ऐसा था कि, उन पर साल 2009 में आई उनकी फ़िल्म 'अज्ञात' को लेकर कॉपीराइट चुराने का आरोप है.

इस कारण से उन पर यह कोर्ट कि और से यह कार्यवाही की गई. अब जनाब रामगोपाल वर्मा ने एक शार्ट फिल्म का निर्माण किया है जिसका नाम है 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' तथा यह सोशलमीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल भी हो रही है. वैसे भी जनाब रामगोपाल वर्मा जो के अपनी अटपटी व चटपटी हरकतों के लिए भी हमेशा से सुर्खियों में बने रहते है. 

सरकार ने 28 डायनैमिक मोमेंट्स विडियोज शेयर किए...

इस तेलगु फिल्म को लेकर बॉलीवुड से क्या कहना चाहते है रामगोपाल वर्मा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -