धानुष और पत्नी लता के साथ शादी समारोह में दिखे रजनीकांत
धानुष और पत्नी लता के साथ शादी समारोह में दिखे रजनीकांत
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म 'काला' को जल्दी ही रिलीज़ करने वाले हैं जिसकी तारीख की घोषणा भी इन्होने कर दी है. लेकन यहाँ हम बात कर रहे हैं एक शादी की जिसमे रजनीकांत अपनी पत्नी के साथ नज़र आये. रजनीकांत ने रविवार को चेन्नई में लोकप्रिय अभिनेता और नाटककार YG Mahendra के बेटे की शादी में दिखाई दिए. वह अपनी पत्नी लता रजनीकांत के साथ थे, जो महेंद्र की भाभी हैं. उन्होंने नवविवाहित जोड़े हर्षवर्धन और श्वेता को आशीर्वाद दिया अभिनेता-निर्माता धनुष ने भी अपनी पत्नी ऐश्वर्य आर धनुष के साथ पारंपरिक विवाह समारोह में भाग लिया.

आपको बता दे, महेन्द्र ने चार दशकों में करीब 200 फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया है और कई मंच नाटकों का प्रदर्शन किया है. ये भी जानकारी दे दे कि वो मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल के सह-भाई हैं. महेंद्र तमिल फिल्म निर्माता के बालाजी के भतीजे हैं, जो मोहनलाल के ससुर थे.

महेंद्र ने रजनीकांत और लता की शादी के लिए लता के माता पिता को भी राज़ी किया था. यानी महेंद्र रजनीकांत के जीवन में अहम हिस्सा रखते हैं. और इसीलिए वो उनके बेटे की शादी में उपस्थित हुए हैं. फ़िल्मी करियर की बात करें तो रजनीकांत 'काला' को 27 अप्रैल को रिलीज़ करने जा रहे हैं वहीँ इनकी 2.0 पिछले साल से टलती जा रही है और इस साल भी नहीं दर्शायी जाएगी.

नयी फिल्म के लिए राम चरण ने बदला अपना लुक

'चल मोहन रंगा' का पहला पोस्टर हुआ जारी, कूल दिखे नितिन

लखनऊ से शुरू हुई 'दबंग..' की शूटिंग, ये सिंगर आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -