लखनऊ से शुरू हुई 'दबंग..' की शूटिंग, ये सिंगर आएंगे नज़र
लखनऊ से शुरू हुई 'दबंग..' की शूटिंग, ये सिंगर आएंगे नज़र
Share:

भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' की शूटिंग हो चुकी है जिसके लिए भोजपुरी फैंस काफी समय से फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. आपको बता दे, फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है. बताया जा रहा यही कि ये भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. ये फिल्म सलमान खान की हिंदी फिल्म 'दबंग' से ही प्रेरित है जिसे अब भोजपुरी सिनेमा ने लाया जा रहा है. इसकी जानकारी निर्माता योगेश राज मिश्रा ने दी है.

इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे खेसरी लाल यादव जो एक पुलिस वाले का रोल प्ले करेंगे. 'दबंग सरकार' एक अलग जॉनर की फिल्म है, जिसके डायलॉग, म्यूजिक, एक्शन पर काफी बारीकी से काम किया गया है. इस पर निर्माता ने ये भी कहा कि फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म में हीरो के ऑपोसिट दो हीरोइन आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी नज़र आएंगी. इस फिल्म के लिए खेसरी लाल काफी मेहनत कर रहे हैं और अब तक वो अपना 18 से 20 किलो वजन कम कर चुके हैं.

फिल्म में हीरो है तो विलेन भी होंगे ही जिसकी भूमिका जाने-माने कलाकार संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और विनीत विशाल निभाएंगे. योगेश पहली बार भोजपुरी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं दीपक कुमार और राहुल वोहरा. अब देखना ये है फिल्म की शूटिंग कब खत्म होगी और कब ये रिलीज़ की जाएगी. 

इस दिन 'Kaala' से फिर धमाल करेंगे रजनीकांत

यह 3 विमान, कभी नहीं भर सकेंगे उड़ान

मणिरत्नम की Chekka Chivantha Vaanam का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -