रेलवे ने अमूल के नहले पर मारा मज़ाकिया दहला

नई दिल्ली : डेयरी उत्पाद में अग्रणी कम्पनी अमूल, जो मजाकिया तरीके से अपने विज्ञापन दिखा कर लोगों का दिल हमेशा जीतती है, उसने रेलवे को एक प्रस्ताव के बारे में ट्वीट किया. इस ट्वीट के जवाब में रेलवे की तरफ से जो ट्वीट किया गया, उसने न सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि अमूल के मज़ाकिया लहज़े से एक कदम आगे बढ़, बाजी मार ली. अब रेलवे के इस ट्वीट पर लोग अपनी - अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बना हुआ है.

बात दरअसल ऐसीं है कि, अमूल ने रेलवे को ट्वीट कर कहा कि, अमूल कम्पनी चाहती है कि रेलवे उसके लिए रेफरिजरेटर वाली पार्सल वैन का इंतज़ाम करे, जिससे पूरे देश में अमूल मक्खन का ट्रांसपोटेशन किया जा सके. अमूल ने रेलवे को टैग करते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट किया - "अमूल देशभर में मक्खन पहुंचाने के लिए रेफरिजरेटर पार्सल वैन का इस्तेमाल करना चाहती है। कृपया इस पर अपनी राय दें।" अब जैसे ही यह ट्वीट किया गया तो रेलवे ने बड़े ही रोचक अंदाज़ में इसका जवाब अमूल कम्पनी को दिया.

रेलवे ने अपने मजाकिया लहज़े में ट्ववीट का जवाब देते हुए लिखा कि - "भारतीय रेलवे अटरली-बटरली डिलाइटेड टेस्ट ऑफ इंडिया को हर देशवासी तक पहुंचाएगा।" आपको जानकारी दे दें कि अटरली-बटरली डिलीशियस टेस्ट ऑफ इंडिया, अमूल की टैग लाइन है। रेलवे के इस जवाब ने सिर्फ अमूल का नहीं बल्कि लोगों का भी दिल जीत लिया है और अब लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इससे पहले भी रेलवे ने लोगों की हर समस्या का समाधान ट्वीटर के जरिये किया है. अमूल द्वारा दिए गए प्रस्ताव को रेलवे अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहता था क्योकि, रेलवे के पास जो वैन मौजूद है उनमे से ज्यादातर उपयोग में नहीं आ रही हैं, इसी वजह से रेलवे ने अमूल के प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी.

राजधानी एक्सप्रेस के यात्री कर सकेंगे हवाई यात्रा

ग्राहक संख्या के मामले में एयरटेल रहा अव्वल

गुटखा व्यापारी माणिकचंद का निधन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -