रुकी शो 'राधाकृष्ण' की शूटिंग, वजह जानकर चौक जाएंगे आप
रुकी शो 'राधाकृष्ण' की शूटिंग, वजह जानकर चौक जाएंगे आप
Share:

काफी लम्बे समय से दिखाए जा रहे 'राधाकृष्ण' के प्रोमो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में यह शो स्टार भारत पर जल्द ही हर सोमवार से शनिवार रात नौ बजे प्रसारित होने वाला हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में खबर मिली है कि सीरियल में लीड भूमिका में दिखने वाले मुख्य अभिनेता सुमेध मुदगल्कर बीमार हो गए हैं और उनके बीमार होने से सीरियल की शूटिंग रुक गयी हैं. जी हाँ, अभिनेता सुमेध मुदगल्कर के बीमार पड़ने से टीवी शो 'राधाकृष्ण' की शूटिंग बुधवार को रोकनी पड़ गयी हैं.

आपको बता दें कि सुमेध स्टार भारत पर जल्द ही प्रसारित होने वाले 'राधाकृष्ण' शो में कृष्ण का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं लेकिन उनके बीमार होने के कारण शूटिंग को रोकना पड़ा. हाल ही में बातचीत के दौरान सुमेध ने कहा कि, "मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा था और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही शूटिंग शुरू करुंगा. " आपको बता दें कि यह शो भगवान कृष्ण और राधा की प्रेमकथा पर आधारित है.

शो के बारे में बात कर अभिनेता ने कहा कि, "मैं भगवान कृष्ण के किरदार को निभाकर और उनके सफर को पर्दे पर उतारकर बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं." आप सभी को यह तो पता ही होगा कि शो में राधा का किरदार मलिका सिंह निभा रही हैं जिनका यह पहला सीरियल है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सीरियल को कितनी टीआरपी मिलती हैं. फिलहाल शो की शूटिंग जल्द शुरू कर दी जाने वाली है.

कैमरे के सामने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने उतारे पुरे कपड़े

इस साल दिसंबर में शादी करने जा रहीं हैं नायरा की माँ

जल्द शुरू होगा कॉफी विद करण का अगला सीजन, सामने आया ख़ास प्राेमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -