गर्ल्स हॉस्टल के नाम पर चलने वाले रैकेट का पर्दाफाश

रायपुर : सेक्स रैकेट के खुलासों में एक और नया खुलासा हुआ है. छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ. पुलिस ने इस रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 6 लड़कियों सहित 10 लोगों को हिरासत में लिया. यह गोरखधंधा और कहीं नहीं बल्कि गर्ल्स हॉस्टल के नाम पर चल रहा था. इस हॉस्टल में लड़कियां काफी रात को आती-जाती थी. और सिर्फ लड़कियों का ही नहीं ग्राहकों का भी यहाँ आना-जाना लगा रहता था, बावजूद इसके किसी को इस हॉस्टल पर शक नहीं होता था.

लेकिन जब इस हॉस्टल का कचरा निकला तो संचालित किये जाने वाले इस गोरखधंधे की पूरी पोल-पट्टी खुल गयी. इस स्थानीय लोगों को तुरंत पुलिस को इस मामले की इत्तला कर दी. पुलिस ने मौके से 6 लड़कियों समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया. पकड़ी गयी लडकियां कोलकाता और मुंबई की रहने वाली हैं जिन्हे दो महीने के कॉन्ट्रैक्ट पर रायपुर लाया गया था. यह पूरी घटना रायपुर के पॉश इलाके राजेंद्र नगर की है, जहाँ एक मकान को दलालों ने गर्ल्स हॉस्टल में बदल डाला. गर्ल्स हॉस्टल के चलते किसी को इस धंधे का अंदाजा तक नहीं हुआ और दलाल आसानी से इस कृत्य को अंजाम देने लगे.

वहीं जानकारी के मुताबिक यहाँ रईसजादे आते थे जिनकी लग्जरी गाड़ियां सड़क पर खड़ी रहती थी. वहीँ आस पड़ोस के लोगों को लगता था की लड़कियों के परिचित उनसे मिलने आये हैं और किसी को शक नहीं होता था. वहीं जब हॉस्टल से कचरा निकला और उसमे आपत्तिजनक सामान निकला तो इस धंधे की सारी पोल खुल गयी और लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. जैसे ही कचरे में आपत्तिजनक वस्तुएं स्थानीय लोगों ने देखी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी. वहीँ जब पुलिस हॉस्टल पहुंची तो सभी दरवाजे बंद थे, चूंकि यह एक गर्ल्स हॉस्टल थी तो पुलिस ने भी एहतियात बरती. पुलिस के जवान चोरी से हॉस्टल के अंदर दाखिल हुए और वहां का नज़ारा देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस ने सभी आरोपियों को धर दबोचा.

आईपीएस अफसरों वाली सोसायटी के स्पा में सैक्स रैकेट

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका निकली विदेशी महिला

दिल्ली में एक और सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

Most Popular

- Sponsored Advert -