मध्यप्रदेश चुनाव: आरएसएस के पत्र में दावा, भाजपा की स्थिति ख़राब कांग्रेस बनाएगी सरकार
मध्यप्रदेश चुनाव: आरएसएस के पत्र में दावा, भाजपा की स्थिति ख़राब कांग्रेस बनाएगी सरकार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के कथित सर्वे का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने से सियासत में हलचल मच गई है. हालांकि इस इस पत्र पर कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कराए गए सर्वे को लेकर संघ का कथित पत्र सोशल मीडिया पर शुक्रवार रात को पोस्ट किया गया था, जिसके बाद से ये तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

इस पत्र में कहा गया है कि प्रदेश में आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सत्ता में वापसी कठिन है, इस बार कांग्रेस सत्ता की तरफ बढ़ रही है. संघ के इस पत्र में क्षेत्रवार स्थिति का ब्यौरा दर्शाया गया है. इसमें कहा गया है कि राज्य के कई हिस्सों में भाजपा की स्थिति ठीक नहीं है, पत्र में बताया गया है कि टिकट वितरण को लेकर भी बीजेपी नेताओं में असंतोष है. संघ के इस कथित पत्र को लेकर भाजपा और कांग्रेस का कोई भी नेता जुबान नहीं खोल रहा है.

आरएसएस के पत्र में लिखा है कि ''मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के लिए संघ द्वारा त्रिस्तरीय गोपनीय सर्वे 15 नवंबर से 21 नवंबर 2018 के बीच में किया गया है, जिसमें कई प्रचारक और मंडल स्तर से मिले आंकड़ों को जमा करके एक रिपोर्ट बनाई गई है. उज्जैन संभाग में बीजेपी की स्थिति अचानक से खराब हुई है वहीं, इंदौर ग्वालियर रीवा और मध्य क्षेत्र में टिकट वितरण में भी गलतियां नज़र आ रहीं है, जो भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं. शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ भी जनता में आक्रोश पहले के मुकाबले बढ़ चुका है, जो उनकी सीट पर भी देखने को मिल रहा है.

खबरें और भी:-

सातवां वेतन आयोग के विरोध में रेल कर्मचारी फिर करेंगे आंदोलन, यात्रियों को होगी मुश्किलें

बिजनेस शुरू करने की चाह रखने वालों को सरकार का तोहफा, सस्ते में मिलेगा 1 करोड़ तक का लोन

सैमसंग की लापरवाही से सैकड़ों कर्मचारियों को कैंसर, अब देगी 94 लाख का मुआवजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -