PM मोदी के समर्थन में आया संघ, गो रक्षक दल ने दी धमकी
PM मोदी के समर्थन में आया संघ, गो रक्षक दल ने दी धमकी
Share:

नई दिल्ली : कल जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गौ रक्षा को लेकर बयान दिया, तो पूरा देश हैरान रह गया। अब उनके बयान पर बवाल मच गया है। गौ रक्षा के नाम पर चल रही गुंडागर्दी पर दिए पीएम के बयान से गो रक्षक दल इस कदर नाराज हो गया है कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी तक दे डाली है। दूसरी ओर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीते दो वर्षो से मोदी सरकार ने गाय के नाम पर हड़कंप मचा रखा है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा का कहना है कि पीएम ने ऐसा बयान देकर गौ रक्षकों का अपमान किया है।

महासभा के महासचिव मुन्ना कुमार ने गो रक्षकों का समर्थन करते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने देश भर में गौ हत्या पर पूर्णतः प्रतिबंध नहीं लगाया तो देश की जनता अगले लोकसभा चुनाव में उन्हें सबक सिखाएगी। बता दें कि पीएम ने तेलंगाना में कहा कि फर्जी गो रक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इस साल की शुरुआत से ही गो रक्षा के नाम पर हरियाणा के कुरुक्षेत्र, झारखंड के लातेहार, राजस्थान, करनाल और गुजरात के ऊना में कई लोगों की जान जाने और मारपीट की घटना सामने आई है।

सभी के विरोध के बावजूद राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ ने पीएम के बयान का समर्थन किया है। संघ के भैयाजी जोशी ने कहा कि गो रक्षा के नाम पर सौहार्द्र बिगाड़ना चाहते है। लोगों को ऐसे असामाजिक तत्वों का भंडाफोड़ करना चाहिए। संघ ने लोगों से कहा कि कुछ अवसरवादियों के निंदनीय प्रयासों को उन लोगों से नहीं जोड़ना चाहिए जो गायों की वास्तविक सेवा कर रहे हैं और संरक्षण दे रहे हैं।

पीएम के बयान पर एआईएमईआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि पीएम केवल बयानबाजी न करें बल्कि वाकई में फर्जी गो रक्षकों पर कार्रवाई करें। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पीएम सच में ऐसे लोगों पर कार्रवाई चाहते है, तो खुद इसमें रुच दिखाए। गुजरात में नेता विपक्ष शंकर सिंह वाघेला ने मोदी पर हमला बोलते हुए पूछा है कि पीएम को कैसे पता है कि 80 फीसदी गोरक्षक फर्जी हैं।

गुजरात के ऊना में दलित पीड़ितों ने पीएम मोदी से सवाल पूछा है कि अब तक वो कहां थे। कल पीएम ने कहा था कि अगर गोली चलानी है, तो उन पर चलाए न कि दलितों पर।

मोदी ने कहा मुझ पर चलाओ गोली

चुनाव के मैदान में अब कांग्रेस ने लगाया गौ माता पर दाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -