IPL 2018 LIVE : क्या कपड़ों का रंग बदलकर जीत की लय बरकरार रखेंगी बैंगलोर ?
IPL 2018 LIVE : क्या कपड़ों का रंग बदलकर जीत की लय बरकरार रखेंगी बैंगलोर ?
Share:

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज आईपीएल सीजन 11 का 11वां मुकाबला आज बैंगलोर के होम ग्राउंड यानी चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. बैंगलोर ने इससे पहले अपने घरेलू मैदान पर खेला गया मुकाबला जीता था. वहीं राजस्थान ने अब तक 2 में से एक मुकाबला अपने नाम किया है. दोनों ही टीम अब तक एक-एक मुकाबला अपने नाम कर चुकी है. आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में फ़िलहाल पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 8 ओवर में 2 विकेट खोकर 63 रन बना लिए है. 

विराट की रॉयल चैलेंजर्स आज मैदान में कुछ अलग ही नजर आ रही है. आपको बता दे कि विराट की कप्तानी वाली बैंगलोर आज गो ग्रीन डे मना रही है, और इसलिए उसकी पूरी टीम आज हरे रंग के कपड़ों में मैदान में उतरी है. आप को ज्ञात हो कि बैंगलोर हर साल आईपीएल के दौरान हरे रंग की ड्रेस में गो ग्रीन डे के दिन उतरती है. 

मैच में पहले आज बैंगलोर ने टॉस जीता और उसने राजस्थान को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. बैंगलोर से मिले पहले बल्लेबाजी के आमंत्रण को स्वीकार कर राजस्थान पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी और उसने पहले विकेट के लिए 49 रन की औसत साझेदारी की. वहीं टीम का दूसरा विकेट 53 रन पर गिरा. 

IPL 2018: इन घटनाओं ने जब शर्म से झुका दिया आईपीएल का सर

IPL2018: आज अश्विन के खिलाफ उड़ेगा धोनी का हेलीकाप्टर

वीडियो IPL 2018: अनसुने नाम, लेकिन दमदार काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -