लास्ट बॉल पर पंजाब बना चैम्पियन
लास्ट बॉल पर पंजाब बना चैम्पियन
Share:

मैच के दौरान जब टीम को आखरी गेंद पर जीत मिले तो उसका मजा ही कुछ और होता है. भारतीय खिलाड़ियों ने कई बार क्रिकेट के आखरी ओवर की आखिरी गेंद प टीम को जीत दिलाई है. चंडीगढ़ में चल रहे इंटर स्टेट व्हील चेयर क्रिकेट टूर्नामेंट में भी लास्ट गेंद पर ऐसा हुआ, जिसे देख दर्शको की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

उल्लेखनीय है कि चंडीगढ़ में चल रहे इंटर स्टेट व्हील चेयर क्रिकेट टूर्नामेंट हो रहा है, जिसमे वीर संधू के दम पर पंजाब की टीम चैंपियन बन गई. लास्ट ओवर में जीत के लिए 23 रन चाहिए थे, वीर ने 4 गेंदों में ही 17 रन बना दिए. वीर संधू के आखिर के तीन ओवर की ताबड़तोड़ पारी ने पंजाब की टीम को जीत दिला दी.आखिरी गेंद पर जीतने के लिए छह रनों की जरूरत थी और वीर ने उस पर छक्का जड़ दिया. आखिरी गेंद पर जीत से पूरा स्टेडियम झूम उठा, टीम के खिलाड़ियों ने वीर को अपने कंधो पर उठा लिया. इस मैच में जीत दर्ज कर पंजाब टीम चैंपियन बन गई.

बता दे कि यह फ़ाइनल मैच था, जिसमे शानदार जीत से पंजाब विजेता हुई. वीर ने लास्ट ओवर में मैच को पलट के रख दिया. जब टीम को जितने के लिए लास्ट गेंद पर 6 रन चाहिए थे, तब वीर ने छक्का जड़ दिया और टीम फाइनल विजेता हो गयी .

दक्षिण अफ्रीका ने जीती वनडे सीरीज

वनडे में श्रीलंका फिर हारा

अंतिम दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -