वनडे में श्रीलंका फिर हारा
वनडे में श्रीलंका फिर हारा
Share:

दिल्ली: वनडे के तीसरे मैच में भी पाकिस्तान ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को मात दी है, पाक ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया, लगातार तीसरी जीत के बाद पाकिस्तान 3-0 से आगे हो गया है.

उल्लेखनीय है कि पांच मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया है, श्रीलंका ने उन्हें 208 रन का टारगेट दिया था, जिसमे श्रीलंका ऑल आउट हुई थी. जवाब में पाकिस्तानी टीम ने सिर्फ 3 विकेट खोकर 42.3 ओवर में टारगेट पा लिया. पाकिस्तान की टीम में इमाम उल हक ने शानदार पारी खेली उन्होंने शतक लगाया. शतक बनाने पर इमाम उल हक इस मैच का आकर्षण रहे. करियर का पहला वनडे खेल रहे इमाम ने जोरदार बैटिंग करते हुए 125 बॉल में 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 100 रनों की पारी खेली, ऐसा करने वाले वे दुनिया के 13वें और पाकिस्तान दूसरे बल्लेबाज हैं.

बता दे कि श्री लंका के कप्तान उपुल थरंगा ने 80 बॉल में 5 चौके की मदद से 61 रन की पारी खेली, साथ ही थिसारा परेरा ने 38 और लाहिरू थिरिमाने ने 28 रन बनाए. इसके आलावा किसी खिलाड़ी का प्रदर्शन बेहतर नहीं रहा. श्रीलंका की टीम लगातार पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैच हार चुकी है.

सिर्फ मैच ही नहीं हारी टीम इंडिया, नंबर-1 का ताज भी गया

कोहली नहीं इस खिलाड़ी ने लिया पांडिया को पहले भेजने का फैसला

आज है क्रिकेट की दुनिया के उभरते हुए Baahubali...हार्दिक पांड्या का Birthday

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -