पुनीश ने बंदगी को बर्थडे पर दिया ये स्पेशल गिफ्ट
पुनीश ने बंदगी को बर्थडे पर दिया ये स्पेशल गिफ्ट
Share:

टीवी का मशहूर शो 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहे है. गौरतलब है कि, जब ये दोनों बिग बॉस के घर में थे तब भी इन दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ थे. वही घर से बाहर निकलने के बाद भी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा आये दिन कई पार्टियों में एक साथ नजर आ रहे है.

अब हाल ही में बंदगी ने अपना बर्थडे मनाया जिसके चलते पुनीश ने बंदगी को बर्थडे पर रिंग गिफ्ट की. बंदगी ने इस रिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है. वही जब बिग बॉस के घर में पुनीश का बर्थडे था तो बंदगी ने भी पुनीश के लिए बिस्किट केक बनाया था. हालांकि, पुनीश और बंदगी ने हमेशा इस बात से इंकार किया है कि, उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.

गौरतलब है कि, बंदगी और पुनीश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वही बंदगी को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है लेकिन बंदगी की तरफ से इस बात को लेकर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. कुछ दिन पहले बंदगी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रही थी.

ये भी पढ़े

काम से ज्यादा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रही ये एक्ट्रेस

इस एक्टर ने पत्नी के बर्थडे को बाथटब के साथ बनाया कुछ खास

अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए ये फिल्मे देख रही है गरिमा

'शका लका बूम बूम' की संजना को अब पहचान पाना मुश्किल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -