400 बेजुबानों की हत्या करने वाला साइको पुलिस की गिरफ्त में
400 बेजुबानों की हत्या करने वाला साइको पुलिस की गिरफ्त में
Share:

स्कॉटलैंड पुलिस टीम ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार कर बहुत ही हैरान कर देने वाली दास्तान का खुलासा किया है. गिरफ्तार किया गया हत्यारा बीते 3 वर्ष के दौरान 400 बेजुबानों की हत्या कर चुका है. बीते सप्ताह ही उसने एसेक्स के चिगवेल और इलफोर्ड में मर्डर की वारदातों को अंजाम दिया था.

दरअसल यह सीरियल किलर पालतू पशुओं को निशाना बनाकर उनका कत्ल करता था. इंग्लैंड में इस हत्यारे को 'क्रायडन कैट किलर' के नाम से जाना जाने लगा था. स्कॉटलैंड यार्ड ने दिसंबर, 2015 में इस सीरियल किलर को पकड़ने के लिए विशेष ऑपरेशन लांच किया था. उसे पकड़ने के लिए 15 मेट्रोपोलिटन ऑफिसर्स की टीम बनाई गई थी. इतना ही नहीं इस सीरियल किलर के खिलाफ सुबूत इकट्ठा करने के लिए मार दिए गए 10 पालतू पशुओं के पोस्टमार्टम पर ही 7,500 पाउंड खर्च हो गए.

पुलिस के मुताबिक, 31 वर्षीय हत्यारा पालतु पशुओं को खाने-पीने की चीजों से ललचा-फुसलाकर अपने पास बुलाता. फिर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर देता. इसके बाद वह शव का खून पूरी तरह जमने तक करीब आधे घंटे इंतजार करता, फिर सुबूत मिटाने के लिए यह सीरियल किलर बेजुबानों के शव बुरी तरह क्षत-विक्षत कर देता.

ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ

सात वर्षीय जैनब के गुनहगार को सज़ा-ए-मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -