साइको किलर ने की ख़ुदकुशी की कोशिश
साइको किलर ने की ख़ुदकुशी की कोशिश
Share:

फरीदाबाद: नए वर्ष में लोगों को मौत की नींद सुलाने वाले अपराधी ने यहाँ खुद को मरने की कोशिश की. इस अपराधी ने नए वर्ष की पहली रात 6 लोगों की जान लेने वाले साइको किलर ने फरीदाबाद की जिला जेल के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. समय रहते हुए जेलकर्मियों ने दरवाजा तोड़कर साइको किलर नरेश धनकर को बाहर निकाला और उसकी जान बचा ली.

नीमका जेल के उपाधीक्षक की शिकायत पर आरोपी नरेश धनकर के खिलाफ IPC की धारा 309 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. जेल से मिली जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद नरेश ने नए साल के पहले दिन जिले में अलग-अलग 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. शुक्रवार की सुबह उसी साइको किलर नरेश ने जेल के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जब वह देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आया तो जेलकर्मियों को कुछ शक हुआ. उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर नरेश को बाहर निकाला और उसकी जान बचा ली.

नरेश को भारी सुरक्षा में रखा गया है ताकि वह दोबारा इस तरह की कोशिश न कर सके. सदर थाना प्रभारी अशोक कुमार वर्मा की मानें तो उन्हें शिकायत मिली है, जिसके अनुसार नरेश ने जेल के बाथरूम में आत्महत्या करने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस ने नरेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 309 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अशोक कुमार वर्मा के मुताबिक मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार करेगी.

मध्य प्रदेश में तेजी से बनाये जाएंगे मुख्य जिला मार्ग

फिरौती ना मिलने पर की छात्र की हत्या

नोएडा में एनकाउंटर,2 अपराधी हुए घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -