डेड बॉडी के साथ नजर आई प्रियंका चोपड़ा
डेड बॉडी के साथ नजर आई प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड के साथ- साथ हॉलीवुड में भी अपने नाम का आगाज कर चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुद को ग्लैमर दुनिया में एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया है. इन दिनों प्रियंका अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में अपने टीवी शो ‘क्वांटिको3’ की शूटिंग कर रही है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

 

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे वह एक फेक डेड बॉडी के साथ थोड़ी डरती हुई नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "काम के दौरान ये बड़ा अजीब लगता है कि जब आपको पता हो कि आपके ऑफिस में कोई डेड बॉडी है." इस तस्वीर में साफ़ देख सकते है कि अभिनेत्री किस तरह डर रही है हालांकि ये डेड बॉडी फेक है. हालांकि ये पहली बार नहीं जब प्रियंका ने ‘क्वांटिको 3’ के सेट से तस्वीर शेयर की है इससे पहले भी वह कई बार सेट से तस्वीर शेयर कर चुकी है.

 

फिलहाल तो प्रियंका 'क्वांटिको3’ की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त है. साथ ही वह शूटिंग इंजॉय भी कर रही हैं. प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, 'जो टीम साथ हंसती है, वो साथ रहती है. गौरतलब है कि, प्रियंका हाल ही में भारत आई थी यही नहीं बल्कि उन्होंने जी सिने अवॉर्ड में भी शिरकत की थी. ख़ास बात यह है कि, प्रियंका के पास क्वांटिको के अलावा हॉलीवुड के दो प्रोजेक्ट और भी है. क्वांटिको के बाद प्रियंका Isn’t It Romantic’ और ‘A Kid Like Jake’ में भी काम करेगी.

ये भी पढ़े

इसलिए बेहद खुश है संगीतकार प्रीतम

'पद्मावत' को मिली हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से हटाया बैन

चौथे हफ्ते में भी कमाई करने से बाज़ नहीं आ रही है टाइगर ज़िंदा है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -