एक्टिंग के लिए छोड़ दी बैंक की नौकरी, यूँ किया खुद को फिट
एक्टिंग के लिए छोड़ दी बैंक की नौकरी, यूँ किया खुद को फिट
Share:

खबर है कि जल्द ही टीवी शो पृथ्वीवल्लभ ऑनएयर होने वाला है, ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह शो 13 जनवरी को ऑनएयर कर दिया जाएगा। इस शो में एक्टर जितिन गुलाटी विलेन के रूप में नजर आने वाले है। इस शो के लिए जितिन ने 'बॉडी हॉलिक्स' के अब्बास, तरंग और अंबर सरीखे ट्रेनर्स की देखरेख में बॉडी ट्रांसफॉर्म की है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते है। जितिन ने अपनी बॉडी को परफेक्ट बनाने के लिए 60 किलो वजन से शुरू किया था और उन्होंने इस दौरान 110 किलोग्राम तक वजन उठाया है।

इस शो में उन्हें घुड़सवारी करते हुए, तलवार बाजी करते हुए दिखाया जाएगा जिसके लिए उन्होंने इन सभी की ट्रेनिंग ली है। आप सभी को बता दें की जितिन ने एक्टिंग के लिए हांगकांग बैंक की नौकरी भी छोड़ दी है।

जितिन ने एक इंटरव्यू में बताया कि "वजन बढ़ाने के लिए मैंने इंस्ट्रक्टर की सलाह के मुताबिक, नॉनवेज फूड ज्यादा खाया। शाकाहारी लोग भी वेट गेन कर सकते हैं। मैंने रोटी छोड़ दी थी, चावल भी खाना बंद कर दिया था। क्योंकि वजन बढ़ाते-घटाते वक्त एक्सरसाइज से ज्यादा खाने पर ध्यान देना होता है।

मसल चढ़ाने के लिए हैवी वेट उठाना जरूरी होता है, वो ट्रेनिंग दो घंटे तक होती थी। 60 किलो वजन से शुरुआत करते थे, लेकिन फिर उसे बढ़ाते जाते थे। चेस्ट तक 110 किलोग्राम वजन उठाया।"

इसी के साथ जितिन ने कहा "ट्रेनर्स ने पहले बता दिया था कि पानी और कोकोनट वाटर की मात्रा बढ़ानी होगी और फैट वाले फूड बंद नहीं करना है। मैंने इस बात का खयाल रखा, इसलिए समस्या नहीं हुई।सिर्फ प्रोटीन खाने से एसिडिटी बढ़ जाती है ट्रेनर ने बाकायदा खानपान का अनुपात बताया था। लुक बदल जाने के तीन महीने बाद घरवालों से अच्छी तरह वक्त देकर मुलाकात की।"

ये रिश्ता क्या कहलाता है की इस एक्ट्रेस ने कहा शो को बाय बाय

ऑनस्क्रीन राम ने पत्नी संग करवाया बोल्ड फोटोशूट

टीवी की 'कुसुम' ने देश के लिए लिया नए साल पर प्रण..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -