राष्ट्रपति कोविंद मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर
राष्ट्रपति कोविंद मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर
Share:

भोपाल. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार से मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वे यहां दो दिन में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। राष्ट्रपति बनने के बाद कोविंद का यह पहला मध्यप्रदेश प्रवास है. इससे पहले वो चुनाव के वक्त भोपाल गये थे.

जानकारी के अनुसार, कोविंद दोपहर 12.45 बजे नई दिल्ली से वायुयान द्वारा रवाना होकर दोपहर दो बजे भोपाल विमानतल पर पहुंचेंगे. वे लाल परेड मैदान पहुंचकर सद्गुरु कबीर प्रगटोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. वे यहां दो दिन में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रपति के प्रथम प्रदेश दौरे को लेकर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ये पहला मौका है जब राष्ट्रपति मध्यप्रदेश आएंगे. उनके दौरे को लेकर सीएम निवास पर शुक्रवार को उच्च अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह, पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला सहित कई आला अधिकारी मौजूद थे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रपति पहली बार भोपाल आ रहे हैं लिहाजा उनका भव्य स्वागत होना चाहिए. राष्ट्रपति भोपाल में लाल परेड मैदान पर आयोजित कबीर प्रगटोत्सव कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम में कबीर पंथ के संत और समाज के सदस्य भी शामिल होंगे.

 

स्मॉग के चलते यमुना में गिरी कार

मराठी अभिनेत्री के डांस विडियो ने मचाया हंगामा

दवाई सप्लायर के यहां IT का छापा, 300 करोड़ का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -