स्मॉग के चलते यमुना में गिरी कार
स्मॉग के चलते यमुना में गिरी कार
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली में लगातार स्मॉग के चलते हादसे काम होने का नाम नहीं ले रहे है. बता दे बुधवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर 40 वाहन टकरा गए, जिससे एक की मौत हो गई. जिसके बाद गुरुवार को घूमने निकले पांच दोस्तों की कार यमुना नदी में गिर गई. हादसे में तीन दोस्त तो बाहर निकलने में सफल हो गए, जबकि दो की डूबने से मौत हो गई. 


गौरतलब है कि ये पांचो दोस्त कार से निकले थे जहा स्मॉग के कारण उनकी कार यमुना नदी ने जा गिरी. पुलिस के अनुसार दीपक और किशन हौजखास में रहते थे. बुधवार शाम दीपक और किशन का आकाश के फ्लैट पर आने का प्लान बना. और  दीपक कार से किशन के साथ वजीराबाद पहुंचा. इन्होंने आनंद को भी बुला लिया. देर रात सभी कार से श्याम घाट पर पहुंचे. और पार्टी कर डेढ़ बजे वहां से निकले. कार दीपक चला रहा था. स्मॉग के कारण वह रास्ता समझ नहीं पाया. कार कुछ मीटर चलते ही बायीं तरफ पलट गई. जिसके बाद कार चला रहा दीपक और पीछे दरवाजे के पास बैठे आकाश और आनंद तो बाहर निकल गए, लेकिन दीपक जांगड़ और किशन डूब गए. पुलिस ने गोताखोरों व क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला.

वही मृतक दीपक कुमार जांगड़ के छोटे भाई सुनील कुमार जांगड़ ने बताया कि परिवार का माहाैल पुलिस का हाेने के चलते उसका सपना आईपीएस अधिकारी बनने का था. सुनील ने बताया कि वह मां कविता की अपेक्षा पिता प्रकाश चंद से ज्यादा प्रभावित रहते थे. लेकिन पुलिस अधिकारी बनने की यह बात उसके मन में तब घर कर गई, जब उनके पिता की रोशनी चली गई. उन्होंने बताया कि दीपक एनसीसी के कैडेट थे और वर्तमान में दोस्तों के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस में जाने के लिए तैयारी कर रहे थे.

हाईकोर्ट ने दिया गुर्जरों को फिर झटका

आर्गेनिक प्रोडक्शन में सिक्किम करे अभी राज्यों की अगुवाई

प्रदूषण कम करने को लेकर, आॅड ईवन लागू कर सकती है सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -