मराठी अभिनेत्री के डांस विडियो ने मचाया हंगामा
मराठी अभिनेत्री के डांस विडियो ने मचाया हंगामा
Share:

मराठी एक्ट्रेस माधवी जुवेकर का एक विडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो में माधवी बेस्ट कर्मचारियों के साथ डांस करती दिख रही हैं. इनमें से कुछ लोग पैसे उड़ाते हुए भी दिख रहे हैं.

वीडियो में माधवी के साथ कईं लोग डांस कर रहे हैं. खुद माधवी मुंह में नोट दबाकर जमीन पर लेट-लेटकर डांस कर रही हैं और एक अन्य औरत उनके मुंह से वह नोट अपने मुंह में ले रही हैं. आसपास डांस कर रहे लोग पैसे उड़ाते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि तक़रीबन 1 महीने पहले वडाला के बेस्ट डिपो में दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था, यह विडियो वहीँ का है. दरअसल माधवी खुद बेस्ट कर्मचारी हैं और फिल्म और सीरियलों में काम करती हैं. इसीलिए यह इस आयोजन में शामिल थीं.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बेस्ट के कर्मचारी नाराज़ है और उन पैसे उड़ने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें एक ओर सैलरी और बोनस नहीं दिया जा रहा, दूसरी ओर अधिकारी पैसे उड़ा रहे हैं. बेस्ट अध्यक्ष अनिल कोकिल ने जांच के आदेश दिए हैं. इधर माधवी ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि, ‘मामले को जबरदस्ती उछाला जा रहा है. जिन नोटों को वीडियो में उड़ाया गया वे नकली हैं.’

बाइक से पीछा कर शेरों को दौड़ाया

दवाई सप्लायर के यहां IT का छापा, 300 करोड़ का खुलासा

सेंसेक्स और निफ़्टी में रही तेज़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -