बीसीसीआई पर गरीबी का साया !
बीसीसीआई पर गरीबी का साया !
Share:

बीसीसीआई दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है. साथ ही बीसीसीआई दुनिया के सबसे अमीर खेल संघठनो में भी शुमार है मगर अपनी आधिकारिक वेबसाइट का डोमेन रिन्यू नहीं कराने के कारण बीसीसीआई कि खेल जगत में किरकिरी हो गई है. दरसअल बोर्ड की वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया जिसका कारण बीसीसीआई द्वारा वेबसाइट को रिन्यू नहीं कराया जाना है. इंटरनेट पर www.bcci.tv नाम की इस वेबसाइट पर भारतीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से जुड़े वीडिया, प्रेस ब्रीफिंग, फोटो और अन्य सभी जानकारिया मौजूद रहते है.

लेकिन अब ये वेबसाइट खुल ही नहीं रही है. वेबसाइट रजिस्टर करवाने वाली रजिस्टर.कॉम और नेमजेट.कॉम ने इस के लिए सार्वजनिक बोली का प्रावधान रखा था और उसे अब तक सात बोली मिली हैं जिनमें सबसे बड़ी बोली 270 डॉलर की है. यह डोमेन दो फरवरी 2006 से दो फरवरी 2019 तक वैध था. इसको अपडेट करने की तारीख तीन फरवरी 2018 थी.

आलम ये है कि बोर्ड की वेबसाइट रविवार की सुबह से काम नहीं कर रही है और सबसे शर्मनाक स्थिति यह थी कि ऐसा तब हुआ जब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में दूसरा वनडे खेल रही थी और बोर्ड के ट्विटर पेज पर इस वेबसाइट को लिंक किया गया है, जहां से मैच की सभी अपडेट की जा रही थीं.

सहवाग ने ट्विटर पर अंपायरों के फैसले का उड़ाया मजाक

भारत-अफ्रीका के बीच दूसरा वन डे आज

एक दिन खूब रोये थे द्रविड़ मन में था मलाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -